main page

गले में नेकलेस, नाक में नथनी, माथे पर टीका..शरारा सूट में 'माशाल्लाह' दिखीं अदा शर्मा, हाथ में वायोलिन लिए किसी के ख्यालों में खोई एक्ट्रेस

Updated 12 July, 2023 02:37:46 PM

फिल्म 'द केरल स्टोरी' की रिलीज के बाद एक्ट्रेस अदा शर्मा खूब सुर्खियों में आईं। हालांकि, फिल्म को लेकर खूब विरोध हुआ, लेकिन एक्ट्रेस अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। अब हाल ही में फिर अदा लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार वजह एक्टिंग नहीं, बल्कि उनका लुक है, जो फैंस को खूब मोह रहा है। अदा ने अपने गॉर्जियस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'द केरल स्टोरी' की रिलीज के बाद एक्ट्रेस अदा शर्मा खूब सुर्खियों में आईं। हालांकि, फिल्म को लेकर खूब विरोध हुआ, लेकिन एक्ट्रेस अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। अब हाल ही में फिर अदा लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार वजह एक्टिंग नहीं, बल्कि उनका लुक है, जो फैंस को खूब मोह रहा है। अदा ने अपने गॉर्जियस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अदा शर्मा पीच कलर के शरारा सूट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस अटायर के साथ उन्होंने गले में नेकलेस, नाक में नथ, माथे पर टीका और साइड टीका लगाया है, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

 

सोफे पर बैठ हाथ में पियानो लिए अदा किसी के ख्यालों में खोई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस एक्ट्रेस की अदाओं पर दिल हार बैठे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, अदा शर्मा के लीड रोल वाली फिल्म द केरल स्टोरी 5 मई, 2023 को पर्दे पर रिलीज हुई थी। भारी विरोध के बीच भी फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।


 

Content Writer: suman prajapati

Adah SharmaMashallahSharara suitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...