main page

The Kerala Story Collection Day 3: वीकेंड पर फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, कमाए इतने करोड़

Updated 08 May, 2023 10:59:04 AM

'द केरल स्टोरी' फिल्म को लेकर पूरे देश में अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है कहींं फिल्म को टैक्स फ्री किया जा रहा है तो कहीं थियेटर्स पर इसकी स्क्रीनिंग बंद की जा रही है। ऐसे में फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

नई दिल्ली। रिलीज के बाद से ही 'द केरल स्टोरी' लगातार चर्चा में बनी हुई है। कोई फिल्म का विरोध कर रहा है तो कोई खुलकर इसके सपोर्ट में बयान दे रहा है। ऐसे में विवादों की वजह से फिल्म को जमकर इसका फायदा मिल रहा है। पहले दिन अदा शर्मा की फिल्म ने बजट के मुताबिक शानदार ओपनिंग की। जिसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। आइए जानते हैं फिल्म ने वीकेंड पर कितना कलेक्शन किया है। 

तीसरे दिन 'द केरल स्टोरी' ने कमाए इतने करोड़
केरल में हिंदू और क्रिश्चियन लड़कियों का ब्रेन वॉश करके उनका धर्म परिवर्तन कराके किस तरह उन्हें आतंकी बना दिया जाता फिल्म इसी पर आधारित है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लगातार विवादों का सामना करना पड़ रहा है। कहींं फिल्म को टैक्स फ्री किया जा रहा है तो कहीं थियेटर्स पर इसकी स्क्रीनिंग बंद की जा रही है। इसी बीच एक बड़े दर्शक वर्ग को फिल्म खासा पसंद आ रही है। 

Title

तीसरे दिन किया शानदार कलेक्शन
पहले दिन फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग करते हुए 8.03 करोड़ का कलेक्शन किया था। जो उम्मीद के मुताबिक काफी बढ़िया था। दूसरे दिन 'द केरल स्टोरी' ने कमाई में बढ़त बनाते हुए 11.22 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं वीकेंड पर फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई करते हुए 16.50 का कलेक्शन किया है। जिसके साथ अब फिल्म की कुल कमाई 35.37 करोड़ के पार पहुंच गई है।

करीब 30 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने महज दिनों में ही अपना बजट निकाल लिया है। अब देखना होगा कि फिल्म सोमवार को भी दर्शक अपनी ओर खींचने में कामयाब हो पाएगी। 

Content Editor: Varsha Yadav

द केरल स्टोरी वीकेंड कलेक्शनद केरल स्टोरी तीसरे दिन का कलेक्शनThe Kerala Story Collection Day 3The Kerala Story opening collectionAdah sharmaThe Kerala Storythe kashmir fileThe Kerala Story Weekend collection

loading...