main page

टाॅपलेस हुईं शेखर सुमन के बेटे की गर्लफ्रेंड, फैंस बोले- 'वाह क्या रोज डे है मजा आ गया'

08 February, 2020 02:01:14 PM

बाॅलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अध्ययन रियालिटी शो स्प्लिट्सविला 11 की कंटेस्टेंट मायरा मिश्रा को डेट कर रहे हैं। आए दिन इस कपल की क्यूट तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अध्ययन रियालिटी शो स्प्लिट्सविला 11 की कंटेस्टेंट मायरा मिश्रा को डेट कर रहे हैं। आए दिन इस कपल की क्यूट तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में अध्ययन की गर्लफ्रेंड मायरा की तस्वीर ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। मायरा ने रोज डे के दिन अपने बॉयफ्रेंड को ऐसे विश किया है कि हर कोई दंग रह गया।

Bollywood Tadka

मायरा ने टाॅपलेस तस्वीर शेयर कर Rose Day विश किया है। मायरा की इस तस्वीर पर फैंस ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं। मायरा की ये तस्वीर सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

मायरा अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। मायरा 'स्प्लिट्सविला 11' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इंटरनेट पर मायरा के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। 

Bollywood Tadka

अध्ययन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो मायरा से पहले वह  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को डेट किया है। साल 2009 में फिल्म 'राज: द मिस्ट्री कन्टीन्यूज' के दौरान दोनों के अफेयर के चर्चे खूब आम थे।

Bollywood Tadka

कंगना के बाद अध्ययन का नाम एक दिल्ली बेस्ड गर्ल के साथ भी जुड़ा। काम की बात करें तो अध्ययन अपने सिंगिंग करियर में बिजी हैं। कुछ वक्त पहले उनका गाना 'सोणियों 2.0' रिलीज हुआ, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।


adhyayan sumangirlfriendmaera mishrasharetopless pictureBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...