main page

खास अंदाज में लॉन्च होगा Adipurush का सॉन्ग 'जय श्री राम', दर्शकों में दिखी एक्साइटमेंट

Updated 19 May, 2023 05:22:48 PM

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरूष' की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। अब जल्द ही फिल्म का सॉन्ग 'जय श्री राम' रिलीज होने वाला है।

नई दिल्ली। प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरूष' की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था जिसे लोगों का काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला। ऐसे में फिल्म के गाने 'जय श्री राम' का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर हैं। अब ऐसा लग रहा है कि गाने के कंपोजर अजय और अतुल लाइव परफॉर्मेंस के साथ, इसकी रियल फील देने जा रहे हैं। यह जोड़ी मुंबई के एक इवेंट में 30 अन्य कोरस गायकों के साथ एक लाइव ऑर्केस्ट्रा का प्रदर्शन करेगी। 

आदिपुरुष की आत्मा है 'जय श्री राम' सॉन्ग
'जय श्री राम' को ओम राउत और भूषण कुमार के साथ अजय अतुल ने बेहद भक्ति की भावना से बनाया है।  इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि "आदिपुरुष की पूरी टीम का मानना ​​है कि फिल्म की आत्मा 'जय श्री राम' में है। यह एक ऐसा गीत है जो आने वाली पीढ़ियों के लिए दर्शकों के साथ गूंजता रहेगा। अजय, अतुल, भूषण कुमार और ओम राउत ने इसे बहुत ही भक्ति के साथ तैयार किया है।

सॉन्ग को लाइव परफॉर्मेंस के जरिए किया जाएगा लॉन्च
फिल्म की टीम ने मुंबई में 'जय श्री राम' सॉन्ग को एक अनोखे अंदाज में लॉन्च करने की योजना बनाई है। फैंस और मीडिया के लिए गाने की स्क्रीनिंग के बजाय, इस बार गाने को लाइव परफॉर्मेंस के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए अजय-अतुल 30 से अधिक कोरस गायकों की टीम के साथ 'जय श्री राम' पर लाइव परफॉर्मेंस देंगे।

बता दें कि 'आदिपुरुष' ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित है, जो 16 जून 2023 को दुनियाभर में रिलीज़ होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

AdipurushAdipurush latest news30 plus Singers To Perform Live OrchestraPrabhasKriti Sanonआदिपुरुषआदिपुरूष सॉन्ग जय श्री रामhindi news

loading...