main page

Adipurush Weekend BO: पहले हफ्ते 'आदिपुरुष' ने की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Updated 19 June, 2023 11:58:08 AM

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' की कमाई में तीसरे दिन उछाल देखने को मिला है।

नई दिल्ली। पौराणिक महाकाव्य रामायण पर आधारित ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रही है। ऐसे में रविवार को आदिपुरुष की कमाई में भारी उछाल देखने को मिला है। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर यह फिल्म विवादों के वाबजूद बॉक्सऑफिस पर मजबूती से खड़ी है। 

 

'आदिपुरुष' ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ 
'आदिपुरुष' को देखने के लिए दर्शकों में गजब की एक्साइटमेंट नजर आ रही है। 16 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग करते हुए पहले ही दिन 86.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली, इस दिन आदिपुरुष ने 65.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं अब तीसरे दिन यानी रविवार को 'आदिपुरुष' के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने वीकेंड पर 67 करोड़ का कलेक्शन किया है। इन सभी आंकड़ो को मिलाकर 'आदिपुरुष' ने तीन दिन में ही भारतीय बॉक्सऑफिस पर 219 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। 

 

तोड़ दिया 'पठान' का ये रिकॉर्ड
बता दें कि प्रभास की 'आदिपुरुष' ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 'पठान' ने शुरूआती तीन दिनों में 166.75 करोड़ कमाई की थी वहीं 'आदिपुरुष' ने तीन दिन में ही 200 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है। प्रभास और कृति सेनन की इस फिल्म को दुनियाभर में भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने महज तीन दिनों में ही वर्ल्ड वाइड 340 करोड़ रुपये का व्यापार कर लिया है।

गौरतलब है कि 'आदिपुरुष' रिलीज के बाद से कई तरह के विवादों में भी घिर गई थी। फिल्म के वीएफएक्स से लेकर डायलॉग्स तक पर लोग सवाल उठा रहे थे, जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स में बदलाव करने का आश्वासन दिया है।

Content Editor: Varsha Yadav

Adipurush Day 3Adipurush Day 3 Box OfficeAdipurush Weekend Box Office CollectionAdipurush 200 Crore ClubAdipurush India Box Office CollectionManoj Muntashir Adipurushआदिपुरुष डे 3आदिपुरुष डे 3 बॉक्स ऑफिस

loading...