main page

जय कोटक संग शादी के बंधन में बंधी पूर्व मिस इंडिया अदिति आर्य, लाल जोड़े में खूबसूरत दिखीं 'Kotak Mahindra' के फाउंडर Uday Kotak की बहू

Updated 10 November, 2023 12:34:05 PM

पूर्व मिस इंडिया अदिति आर्य सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्होंने अपने जीवन के प्यार जय कोटक संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। अदिति आर्य 'Kotak Mahindra' के फाउंडर उदय कोटक के घर की बहू बनी हैं।

मुंबई: पूर्व मिस इंडिया अदिति आर्य सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्होंने अपने जीवन के प्यार जय कोटक संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। अदिति आर्य 'Kotak Mahindra' के फाउंडर उदय कोटक के घर की बहू बनी हैं।

Bollywood Tadka

लवबर्ड्स ने 7 नवंबर, 2023 को मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। अब, नई नवेली दुल्हन अदिति आर्य ने अपनी भव्य शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

उनकी शादी की बेशकीमती तस्वीरों में न्यूलीवेड को कैमरे के लिए खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है।निस्संदेह वे स्वर्ग में बने जोड़े की तरह लग रहे थे। अपनी ड्रीमी वेडिंग में अदिति आर्य एक पारंपरिक भारतीय दुल्हन बनीं।

Bollywood Tadka

उन्होंंने रेड कलर के लहंगे को चुनाजिसके चारों ओर जटिल सुनहरा काम था। दुल्हन ने अपने लहंगे को मैचिंग ब्लाउज और दोहरे दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने लुक को लेयर्ड पोल्की ज्वेलरी, मैचिंग इयररिंग्स, चूड़ा, कलीरा, मांग टीका, बिंदी और ग्लैम मेकअप के साथ पूरा किया।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर जय हाथी दांत के रंग के बंदगला सूट में हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने एक स्तरित हरे मोती के हार के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

Bollywood Tadka

अदिति आर्य और जय कोटक अगस्त 2022 में सगाई कर लेंगे। एफिल टॉवर के सामने पोज देते हुए लवबर्ड्स की एक खूबसूरत तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Aditi AryaMarriedKotak MahindraFounderUday KotaksonJay KotakBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...