main page

अपनी लव लाइफ को लेकर अदिति राव हैदरी ने तोड़ी चुप्पी, बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को लेकर कही ये बात

Updated 06 July, 2023 10:58:52 AM

अदिति राव हैदरी ने मीडियो से बातचीत करते हुए सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते पर बात की है

मुंबई। अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अदिति राव को ‘ताज’ और ‘जुबली’ जैसी हिट वेब सीरीज में देखा गया था। एक्ट्रेस अपने क्लासी लुक और दबरदस्त एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज कर रहीं हैं।

एक ओर जहां एक्ट्रेस अपने काम को लेकर खूब चर्चा बटोर रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर वे अपनी लव लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में हैं। आपको बता दें कि, एक्ट्रेस को बीते कई समय से एक्टर तमिल स्टार सिद्धार्थ के साथ स्पॉट किया गया हैं। कपल एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहा है।

अब हाल ही में अदिति राव हैदरी ने मीडियो से बातचीत करते हुए सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते पर जवाब देते हुए कहा, "मेरी निजी जिंदगी में जो भी है, चाहे वह मेरा परिवार, दोस्त और कोई भी हो वह मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। वह किसी के लिए सामान्य रूप से इस्तेमाल करने के लिए के लिए नहीं है।

मुझे लगता है हर चीज पर बात करने के लिए एक सही समय और सही जगह होती है और मैं उसे इस तरह से रखना ही पसंद करती हूं। मैं कोई डिप्लोमेटिक या विनम्र नहीं हो रही हूं, लेकिन मैं इसी चीज में यकीन करती हूं"।

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह अपनी लाइफ में सब कुछ प्रायोरिटी के हिसाब से करती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने काम पर भी बराबर ध्यान देतीं है और अपने लोगों के भी प्रोटेक्ट करती हैं।  

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Aditi Rao Hydarilove lifeboyfriendSiddharth

loading...