FacebookTwitterg+Mail

एयरपोर्ट पर गाली गलौज से लेकर लड़की के थप्पड़ तक, कुछ एेसा रहा है आदित्य नारायण का सफर

aditya narayan birthday special
06 August, 2018 02:15:04 PM

मुंबई: सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण आज अपना 31वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। आदित्य के पिता मशहूर सिंगर उदित नारायण हैं। उनकी मां का नाम दीपा नारायण है। आदित्य उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम किया है। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने कई फिल्में की हैं।

 

PunjabKesari


आदित्य के पिता उदित ने संगीत की दुनिया में कई ऊंचाईयां छुईं लेकिन आदित्य उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाए, बल्कि वो तो अक्सर विवादों के चलते ही चर्चा में आए हैं। अक्टूबर 2017 में आदित्य नारायण को रायपुर एयरपोर्ट पर एक एयरलाइन के स्टाफ पर चिल्लाते हुए देखा गया था। दरअसल, आदित्य को चेक-इन के दौरान बताया गया कि उनके पास तय सीमा से 40 किलो ज्यादा लगेज है।

 

PunjabKesari

 

विवाद इतना बढ़ गया कि आदित्य ने कर्मचारियों को देख लेने तक की धमकी दे डाली। एयरलाइन प्रबंधन के मुताबिक, आदित्य को अतिरिक्त लगेज के लिए करीब 13 हजार रुपए देने थे लेकिन वो 10 हजार रुपए देने पर अड़े थे।  

 

PunjabKesari

साल 2011 में आदित्य को एक लड़की ने थप्पड़ जड़ दिए थे। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य अपने एक दोस्त के साथ पब में थे। नशे की हालत में आदित्य ने लड़की से बदतमीजी शुरू कर दी।

 

PunjabKesari

 

यही नहीं आदित्य उस लड़की पर गिर भी गए थे, तभी लड़की ने आदित्य को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। इस पूरी घटना के वक्त आदित्य के साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी साथ थीं। आदित्य से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने माना था कि वो पब में गए थे, हालांकि उन्होंने किसी लड़की के थप्पड़ मारने की बात से इनकार कर दिया था।

 

PunjabKesari


Aditya Narayan Birthday Special
loading...