main page

Photos: 'मलंग' के पब्लिक व्यूज लेने थिएटर पहुंचे दिशा और आदित्य, फैंस के साथ हुए रूबरू

Updated 10 February, 2020 09:36:44 AM

एक्ट्रेस दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ''मलंग'' 7 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म के स्टार्स यानी आदित्य, कुणाल और दिशा रविवार रात बांद्रा  के एक थिएटर में पब्लिक के व्यूज लेने पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'मलंग' 7 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म के स्टार्स यानी आदित्य, कुणाल और दिशा रविवार रात बांद्रा  के एक थिएटर में पब्लिक के व्यूज लेने पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में स्टार्स फैंस की भीड़ में घिरे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान दिशा पटानी क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और सिर पर ब्लैक कैप एक्ट्रेस के लुक को अट्रैक्टिव बना रही है।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर आदित्य रॉय कपूर ब्लैक वियर में डैपर दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुणाल खेमू रेड एंड ब्लैक कॉम्बिनेशन में परफेक्ट दिखाई दे रहे है। लुक को कैरी करते हुए स्टार्स फैंस के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्हें इम्प्रेस करने में कामयाब हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर आदित्य और दिशा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'मलंग' को फैंस के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शिकारा के साथ कम्पिटिशन कर रही है। 

Edited By: suman prajapati

Aditya Roy KapoorDisha Patanitheaterpublic viewsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...