main page

Amaze! एक दूसरे का हाथ थामें Aditya Roy-Sara Ali Khan ने रैंप पर ली रॉयल एंट्री, इस एक्ट्रेस ने भी बिखेरा जलवा

Updated 01 August, 2023 10:21:22 AM

इवेंट से सेलेब्स की कई फोटोज और वीडियोज ऑनलाइन सामने आए हैं।

मुंबई। आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान ने बीते सोमवार की शाम दिल्ली में इंडिया कॉउचर वीक में फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल के लिए शोस्टॉपर बने। इसी इवेंट में दिशा पटानी ने फैशन डिजाइनर डॉली जे के लिए रैंप वॉक भी किया। इवेंट से सेलेब्स की कई फोटोज और वीडियोज ऑनलाइन सामने आए हैं।

Bollywood Tadka

इवेंट के लिए सारा ने पीच और सिल्वर कलर का लहंगा, ब्लाउज और केप पहना था। आदित्य रॉय कपूर बेज शेरवानी और क्रीम पैंट में नजर आए। इवेंट में, आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान ने एक साथ रैंप वॉक किया और कैमरा को काफी पोज़ भी दिए।

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।" दूसरे ने लिखा, "तमाम अफवाहों और गपशप के बाद, मैं अनन्या और आदित्य को एक साथ रैंप पर चलते देखना चाहता हूं।" एक शख्स ने कहा, ''आदित्य को सारा में कोई दिलचस्पी नहीं है।'' एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "हे भगवान, यह जोड़ी बहुत हॉट है।" एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा की, "सारा की क्या अजीब चाल है।"

Bollywood Tadka

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FDCI (@fdciofficial)

इवेंट में दिशा पटानी भी शोस्टॉपर के तौर पर नजर आईं। एक्ट्रेस ने स्पार्कलिंग सिल्वर ब्लाउज, मैचिंग हाई-स्लिट स्कर्ट और हील्स पहनी थी। रैंप पर चलते समय वह मुस्कुराईं और दर्शकों की ओर हाथ जोड़े। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई क्लिप पर कमेंट करते हुए, एक फैन ने कहा, "वाह @दिशापटानी बहुत खूबसूरत हैं।" दूसरे ने लिखा था, "ईमानदारी से कहूं तो यह सबसे अच्छा सेट था! वह इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रहीं थी! बहुत पसंद आया।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FDCI (@fdciofficial)

फैंस दिशा को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ एक्शन से भरपूर ‘योद्धा’ में देखेंगे। यह फिल्म इसी साल 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके पास ‘प्रोजेक्ट K’ भी शामिल है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और प्रभास भी हैं।

Bollywood Tadka

सारा, अनुराग बसु की ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, अली फज़ल और नीना गुप्ता भी लीड रोल में हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में भी नजर आएंगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Aditya roy kapoorSara Ali Khanramp walkDisharoyal entry

loading...