main page

सोशल मीडिया के जरिए अदिवि शेष ने कहा मेजर को सही समय पर रिलीज़ किया जाएगा

Updated 04 February, 2022 10:12:31 AM

अभिनेता अदिवि शेष फ़िल्म मेजर से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं, जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया वैसे ही दर्शकों के बीच इस फिल्म की कहानी जानने की उत्सुकता बढ़ गई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता अदिवि शेष फ़िल्म मेजर से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं, जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया वैसे ही दर्शकों के बीच इस फिल्म की कहानी जानने की उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म के ट्रेलर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि  लुक, किरदार, इमोशन के मामले अदिवि की यह अब तक की सबसे जबरदस्त परफार्मेंस होनेवाली है,जो हर भारतीय में गौरव की भावना को उजागर करेगा। मेजर यह फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म है वे 26/11 के आतंकी हमले में शहीद हुए थे।

COVID 19 का कहर सिनेमाघरों पर भी पड़ा है जिसकी वजह से कई फिल्मों की रिलीज़ डेट आगे टल गई, पर खास बात यह है कि अब धीरे धीरे मॉल्स , रेस्टोरेंट्स, और थिएटर्स खुल रहे हैं। शेष हमेशा से चाहते थे कि मेजर को एक ऐसी रिलीज़ मिले जिसका वो हकदार है और इस हमले में अपनी जान गवा चुके लोगों को सम्मान मिले।

आदिवी ने कहा कि, "सिनेमा इज ट्रुथ 24 फ्रेम्स प्रति सेकेंड-जीन ल्यूक गोडार्ड #MajorTheFilm रिलीज का फैसला सही तरीके से किया जाएगा। सही तारीख के लिए। क्योंकि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह मेरा सच है। #MAJOR का वादा है ये।"

अब, #Major! की रिलीज डेट का आप सभी को  इंतजार करना होगा! जल्द ही एक बड़ी घोषणा होगी।

Content Writer: Deepender Thakur

Adivi Sheshsocial mediaMajorसोशल मीडियाअदिवि शेष

loading...