main page

मेजर के पहले गाने में देखने को मिलेगी अदिवि शेष और सई मांजरेकर की रोमांटिक केमिस्ट्री

Updated 07 January, 2022 02:02:46 PM

इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक, अदिवि शेष और सई मांजरेकर की खूबसूरत नई जोड़ी वाली फिल्म मेजर में दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडियाज की मेजर के पहले लिरिकल सॉन्ग को तेलुगु और मलयालम में रिलीज कर दिया गया है।

नई दिल्ली। इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक, अदिवि शेष और सई मांजरेकर की खूबसूरत नई जोड़ी वाली फिल्म मेजर में दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडियाज की मेजर के पहले लिरिकल सॉन्ग को तेलुगु और मलयालम में रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में इस दमदार फिल्म के इस गाने का हिंदी वर्जन भी जल्द दस्तक देने वाला है।

सुपरस्टार महेश बाबू ने गाने का तेलुगु वर्जन लॉन्च किया है, जबकि दुलकर सलमान ने इसके मलयालम वर्जन से पर्दा उठाया है।

तेलुगु में हृदयामा और मलयालम में पोन मलारे टाइटल के साथ इस लिरिकल सॉन्ग को रिलीज किया गया है, इस गाने के जरिए संदीप उन्नीकृष्णन और उनके लव इंटरेस्ट के बीच के रोमांटिक रिलेशनशिप की झलक दिखाई गई है। उनके हाई स्कूल के दिनों से लेकर उनकी शादी तक की यात्रा को खूबसूरत तरीके से पेश किया गया है।

स्कूल में कॉस्ट्यूम पार्टियों से लेकर एक दूसरे के फ़ोन कॉल के लिए इंतजार करने और मिलने के लिए होने वाली उत्सुकता तक, लव लेटर और ऐसी ही बहुत सारी प्यार भरे मासूम हिस्सों को इस गाने के जरिए दिखाया गया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इसे देख 90 के दशक के खूबसूरत रोमांस की आपकी यादें एक बार फिर ताजा हो जाएंगी.

इस दिल को छूने वाले गाने का अंत एक बेहद प्यारे नोट पर होता है, जिसमें अदिवि शेष द्वारा निभाए गए संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार अपने काम पर लौटने के लिए बस से जा रहा होता है, जब सई मांजरेकर जो उनकी लेडी लव बनीं हैं, वह बस के पीछे दौड़कर उन्हें पकड़ते हुए नजर आती हैं।

इसे श्रीचरण पलका द्वारा सोलफुल म्यूजिक से सजाया गया है, रोमांटिक ट्रैक के तेलुगु वर्जन को वी एन वी रमेश कुमार और कृष्ण कंठ द्वारा लिखा गया है, और सिड श्रीराम द्वारा गाया गया है। जबकि मलयालम वर्जन सैम मैथ्यू एडी द्वारा लिखा गया है और अयरान द्वारा गाया गया है।

गाने के बारे में बात करते हुए अदिवि शेष कहते हैं, "फिल्म के टीज़र ने बचपन से लेकर सेना के दिनों तक, संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के अलग-अलग पहलुओं को छुआ है, हालांकि उनकी रोमांटिक लाइफ के बारे में ज्यादा कुछ हाईलाइट नहीं किया गया था। यह पहला गाना पवित्र, मासूम, रेट्रो रोमांस की झलक दिखाता है, जो 90 के दशक में सेट की गई है और आपके दिल से लेकर आत्मा को सुकून देगा।"

बड़े पैमाने पर बनी यह फिल्म मेजर के साहस, बलिदान और देशभक्ति का जश्न मनाती है, जिसमें संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन, टीनएज रोमांस, सेना में गौरवशाली वर्षों से दर्शकों को रूबरू होने का मौका मिलेगा।  इसमें आपको मेजर की 26/11 में देश के लिए दी गयी शहादत और उनकी वीरता को भी देखने का खास मौका मिलेगा। फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन की हर भावना का सम्मान करता है।

शशि किरण टिक्का द्वारा डायरेक्ट की गई इस पैन इंडिया फिल्म में अदिवि शेष, सई मांजरेकर, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं। बता दें कि यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगु और मलयालम में भी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने वाली है।

इस मच अवेटेड फिल्म को महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस किया गया है। वहीं, मेजर को दुनिया भर में 11 फरवरी, 2022 के दिन सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है।


Adivi SheshSai Manjrekarromantic chemistryfirst song of Majormajorमेजरअदिवि शेषसई मांजरेकर
loading...