main page

बड़ी खबर ! आदिवी शेष और श्रुति हासन मचाएंगे धमाल, मेगा पैन इंडिया प्रोजेक्ट होगी फिल्म

Updated 12 December, 2023 01:18:08 PM

फिल्म के टाइटल के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं है।

मुंबई। क्रिसमस नजदीक आ गया है और हाल ही में सीजन की सबसे बड़ी फिल्म की घोषणा भी हुई है। सुपरस्टार आदिवी सेश और श्रुति हासन अपने अगले मेगा पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, निर्माताओं ने इसकी घोषणा कर दी है। 

इस शानदार फिल्म के टाइटल के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं है। टाइटल को अभी गुप्त रखा गया है। बता दें कि 2022 की  ब्लॉकबस्टर बायोपिक मेजर के बाद   आदिवी शेष की ये लगातार दूसरी हिंदी फिल्म है। इसके पहले फिल्म में उन्हें मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के रूप में दिखाया गया था।

इस शानदार प्रोजेक्ट से जुड़ी जितनी भी जानकारी है उसे फिलहाल मेकर्स ने छिपाकर रखा है। धीरे धीरे कर इन सब पर से पर्दा हटाया जाएगा। जिसमें कैरेक्टर पोस्टर और टाइटल अनाउंसमेंट शामिल हैं। दर्शकों को फिल्म की दुनिया से परिचित कराने के लिए एक एक कर सारी चीज़ें सामने लाई जाएगी। 

इस मेगा प्रोजेक्ट का निर्माण सुप्रिया यारलागड्डा द्वारा किया जा रहा है। अन्नपूर्णा स्टूडियो इसे प्रस्तुत कर रहा है और शेनिल देव इसे निर्देशित कर रहे है। यह फिल्म शेनिल के फीचर निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जो पहले 'क्षणम' और 'गुडाचारी' सहित कई तेलुगु ब्लॉकबस्टर्स के लिए फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में काम कर चुके हैं। उन्होंने कम उम्र की प्रशंसित फिल्म 'लैला' का भी निर्देशन किया, जिसे आधिकारिक तौर पर कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया था।

निर्माताओं ने एक बयान में कहा, "फिल्म के हर फ्रेम, संवाद और दृश्य को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु में भी अलग-अलग शूट किया जा रहा है। प्रत्येक संस्कृति की मूल प्रकृति के अनुसार उनके साथ अलग-अलग व्यवहार किया जा रहा है।"

इस फिल्म का सह-निर्माण सुनील नारंग द्वारा किया गया है, जिसमें आदिवी शेष और शेनिल देव भी कहानी और पटकथा क्रेडिट साझा करेंगे। प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी जल्द ही सामने आएगी।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Adivi SheshShruti Haasanmega pan India projectfilm

loading...