main page

'फुकरे 3' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं रिलीज का इंतजार

Updated 24 September, 2023 03:18:23 PM

"ये पारिवारिक फिल्म की एडवांस बुकिंग अब हो गई है शुरू! अभी अपने टिकट बुक करें।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए तैयार आगामी ब्लॉकबस्टर 'फुकरे 3' के  प्रशंसक आज से फिल्म को देखने के लिए अपनी सीटें बुक कर सकते हैं। फिल्म की रिलीज में बस चार दिन बचे हैं, और दर्शकों का उत्साह एक अलग लेवल पर पहुंच गया है। फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है, जिससे प्रशंसक उत्साहित हो गए हैं। उन्होंने लिखा है, "ये पारिवारिक फिल्म की एडवांस बुकिंग अब हो गई है शुरू! अभी अपने टिकट बुक करें।

 

फुकरे सीरीज़ का बहुप्रतीक्षित तीसरा इन्सटॉलमेंट कॉमेडी, रोमांच और ड्रामा की एक रोलरकोस्टर सवारी होने का वादा करता है, जिसमें निराशा के लिए कोई जगह नहीं है। जैसे की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है, फिल्म लवर्स अपने टिकट बुक करने के लिए रेस में शामिल हो चुके हैं, क्योंकि वह चांस नहीं लेना चाहते हैं कि वे फुकरे 3 के रोमांच को देखने से चूकें। तो, हो ना जाए देरी अभी बुक करें अपने सीट और ना भूलने वाले सिनेमाई अनुभव के लिए हो जाइए तैयार!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

 

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी सह-स्थापना रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी, ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है और कई अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।

Content Editor: kahkasha

fukrey 3fukrey 3 release datefukrey 3 advance bookingfukrey 3 ticketfukrey 3 starcastentertainment news

loading...