main page

'जिंदा बंदा' के बाद अब 'जवान' का दूसरा गाना 'चलेया' धूम मचाने के लिए है तैयार

Updated 12 August, 2023 03:09:24 PM

अरिजीत और शिल्पा राव द्वारा गाए गए इस रोमांटिक ट्रैक में शाहरुख खान और नयनतारा के होने की उम्मीद हैं और इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अरिजीत और शिल्पा राव द्वारा गाए गए इस रोमांटिक ट्रैक में शाहरुख खान और नयनतारा के होने की उम्मीद हैं और इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं।

जवान का क्रेज फिल्म की आने वाली हर नई वीडियो के साथ लगातार बढ़ रहा है, चाहे वह एक्शन से भरपूर प्रीव्यू हो, कैरेक्टर पोस्टर से लेकर इसके हिट ट्रैक जिंदा बंदा तक ने दर्शकों पर अपना जादू चलाया। अब फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, “निर्माता आने वाले सोमवार को एक रोमांटिक गीत, 'चलेया' के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसे अरिजीत और शिल्पा राव ने खूबसूरती से पेश किया हैं और उम्मीद है कि ये एसआरके का बेस्ट रोमांटिक सॉन्ग होगा।

फिल्म का पहला गाना ज़िंदा बंदा तीन भाषाओं में रिलीज़ किया गया था, चलेया के भी उसी रास्ते पर चलने की उम्मीद है और इसका तमिल और तेलुगु वर्जन भी होगा।

'जवान' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Zinda Bandasecond songChaleyaJawanजिंदा बंदाचलेया

loading...