main page

टूटा एक और रिश्ता: 11 साल बाद पति से तलाक लेंगी 'दीया और बाती हम' फेम Kanika Maheshwari, 8 साल के बेटे की अकेले करेंगी परवरिश

Updated 04 November, 2023 09:07:52 AM

'दीया और बाती हम' फेम कनिका माहेश्वरी की 11 साल की शादीशुदा जिंदगी अब टूटने जा रही है। कनिका माहेश्वरी ने  जनवरी 2012 में अपने कॉलेज स्वीटहार्ट अंकुर घई से शादी रचाई थी। दोनों साल 2015 में एक बेटे के पैरेंट भी बने थे।

मुंबई: 'दीया और बाती हम' फेम कनिका माहेश्वरी की 11 साल की शादीशुदा जिंदगी अब टूटने जा रही है। कनिका माहेश्वरी ने  जनवरी 2012 में अपने कॉलेज स्वीटहार्ट अंकुर घई से शादी रचाई थी। दोनों साल 2015 में एक बेटे के पैरेंट भी बने थे।

Bollywood Tadka

कई सालों तक हसी खुशी जीवन जीने के बाद अब कपल ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। तीन महीने पहले उन्होंने तलाक का केस दर्ज करवाया। अगले साल तक इस कपल को औपचारिक तलाक मिल जाएगा। 

Bollywood Tadka

कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वे दोनों चार साल से अधिक समय से अलग रह रहे हैं। कनिका अपने 8 साल के बेटे के साथ मुंबई में रहती हैं, वहीं अंकुर दिल्ली में रहते हैं। इस दौरान उन्होंने कई बार अपनी अनुकूलता के मुद्दों को सुलझाने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हुए।

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि दोनों में एकमत की कमी तो रही ही है साथ ही लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बरकार रखना मुश्किल साबित हो रहा था।  सूत्र ने बताया, 'जब उन्हें एहसास हुआ कि चीजें अब सही नहीं चल पा रही हैं दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।'दोनों अलग भले हो रहे हैं लेकिन इस रिश्ते में उन्होंने कड़वाहट नहीं छोड़ी है।

Bollywood Tadka
कनिका ने अभी तक अपने तलाक की अटकलों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके पति अंकुर घई ने अपने निजी जीवन के बारे में पूरे विवाद से इंकार किया है। मीडिया के सामने पहुंचकर अंकुर ने अपने बयान में इन सभी बातों का खंडन किया और बताया कि ये सब निराधार है। इसके अलावा उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वे अलग नहीं हुए थे और इसके बजाए एक लंबी दूरी के रिश्ते में थे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कनिका और अंकुर साल 2013 में सिलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिये' (सीजन 6) में साथ नजर आए थे। इसी के साथ दोनों ने कुछ शॉर्ट फिल्में भी प्रड्यूस की और साथ में कुछ वेब सीरीज भी कर चुके हैं।  कनिका आखिर बार 'दिल दियां गलां' में नजर आई थीं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

After 11 YearsKanika MaheshwariFiledDivorceHusbandAnkur GhaiTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...