main page

महानायक अमिताभ बच्चन के बाद बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी का भी ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

Updated 11 June, 2019 07:15:57 PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल अमिताभ का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। अमिताभ का ट्विटर अकाउंट हैक होने की खबर अभी आई ही थी कि इसके बाद बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी की ट्विटर अकाउंट पर हैकरों ने अपना कबजा जमा लिया है। जी हां, अमिताभ के बाद अब सिंगर अदनान सा

मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल अमिताभ का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। अमिताभ का ट्विटर अकाउंट हैक होने की खबर अभी आई ही थी कि इसके बाद बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी की ट्विटर अकाउंट पर हैकरों ने अपना कबजा जमा लिया है। जी हां, अमिताभ के बाद अब सिंगर अदनान सामी के ट्विटर अकाउंट भी हैक हो गया है। इसे भी वैसे हैक किया गया है जैसे कि अमिताभ के अकाउंट को हैक किया गया। हैक करने के बाद हैकरों ने अदनान सामी की प्रोफाइल फोटो बदल कर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी।
Bollywood Tadka
बता दें कथित रूप से तुर्की के हैकर ग्रुप अयिल्डिज टीम ने अकाउंट हैक करने का दावा किया है। अदनान के ट्विटर से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए हैं। Ayyıldız Tim नाम का एक लोगो, पाकिस्तानी शो में नाचते लोगों का वीडियो, अदनान के अकाउंट को हैक किए जाने के बाद उसका वीडियो और पाकिस्तानी झंडा जैसी तस्वीरें शामिल है।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि अदनान सामी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं। हालांकि यह बात अभी साफ नहीं है कि अदनान और अमिताभ का अकाउंट किसने हैक किया है लेकिन जिस तरह से इन अकाउंट्स को हैक करके इन पर एक ही तरह की जानकारियां ट्वीट की गई हैं उससे लगता है कि इसके पीछे किसी और का नहीं बल्कि पाकिस्तानी साइबर क्राइम सेल का हाथ है। अब ये तो पूर्णत्या जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि ये अकाउंट किसने हैक किया।

: Pawan Insha

adnan samiamitabh bachchantwitter account hackhackershack accountbollywoodbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood masala

loading...