main page

It's Party Time: विक्की जैन ने बीवी अंकिता लोखंडे की एक ना सुनी! 'बिग बॉस' से एविक्ट होते ही आयशा, सना और ईशा संग जमकर की पार्टी

Updated 25 January, 2024 12:06:33 PM

रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' इन दिनों काफी खबरों में बना हुआ है। शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी टॉप 5 कंटेस्टेंट हैं। मंगलवार को शो से आखिरी एलिमिनेशन हुआ। फिनाले के बेहद करीब आकर अंकिता लोखंडे के पति और बिजनेसमैन विक्की जैन घर से बेघर हुए। विक्की बेहद ही अच्छा गेम खेल रहे थे। ऐसे में उनके एविक्शन से फैंस खुश नहीं हैं। फैंस विक्की को टॉप 5 में देख रहे थे। वहीं विक्की के जाने से पत्नी अंकिता भी काफी दुखी थी।


मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' इन दिनों काफी खबरों में बना हुआ है। शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी टॉप 5 कंटेस्टेंट हैं। मंगलवार को शो से आखिरी एलिमिनेशन हुआ। फिनाले के बेहद करीब आकर अंकिता लोखंडे के पति और बिजनेसमैन विक्की जैन घर से बेघर हुए। विक्की बेहद ही अच्छा गेम खेल रहे थे। ऐसे में उनके एविक्शन से फैंस खुश नहीं हैं। फैंस विक्की को टॉप 5 में देख रहे थे। वहीं विक्की के जाने से पत्नी अंकिता भी काफी दुखी थी।

Bollywood Tadka

वह खूब रोईं थी हालांकि  रोते-रोते अंकिता ने विक्की को साफ तौर पर कहा कि बाहर जाकर पार्टी मत करना। लेकिन अंकिता की धमकी का विक्की पर कोई असर नहीं हुआ।

Bollywood Tadka

उन्होंने घर से निकलते ही शानदार पार्टी होस्ट की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। विक्की ने बिग बाॅस की गर्ल गैंग यानि आइशा खान, सना रईस खान, ईशा मालवीय संग जमकर पार्टी की। इन सबके अलावा विक्की की बहन भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सना रईस खान, ईशा मालवीय,आइशा खान भी बिग बॉस 17 का हिस्सा थीं। शो में ईशा,आइशाऔर सना की बॉन्डिंग विक्की संग देखने को मिली थी। सना संग विक्की की बॉन्डिंग अंकिता को थोड़ी दिक्कत भी थी।

Bollywood Tadka

विक्की की बिग बॉस की जर्नी की बात करें तो उन्होंने शो में काफी अच्छे से गेम खेला। उन्हें शो के मास्टरमाइंड का खिताब दिया गया। बिग बॉस उन्हें विक्की भैया कहकर बुलाते थे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 17EvictionVicky JainPartyIsha MalviyaAyesha KhanSana Raees KhanBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...