main page

सफलता का जश्न मनाने के बाद 'मेड इन हेवन 2' के लिए काम पर लौटीं जोया अख्तर!

04 April, 2019 07:12:12 PM

गली बॉय (gully boy) जैसी शानदार फिल्म और मेड इन हेवन जैसी सुपरहिट वेबसीरीज की निर्माता जोया अख्तर (zoya akhtar) को आज कौन नहीं जानता। सफलता के रथ पर सवार जोया अख्तर (zoya akhtar) ने बिना समय बर्बाद करते हुए मेड इन हैवेन.....

 नई दिल्ली। गली बॉय (gully boy) जैसी शानदार फिल्म और मेड इन हेवन जैसी सुपरहिट वेबसीरीज की निर्माता जोया अख्तर (zoya akhtar) को आज कौन नहीं जानता। सफलता के रथ पर सवार जोया अख्तर (zoya akhtar) ने बिना समय बर्बाद करते हुए मेड इन हैवेन के दूसरे सीजन पर काम शुरू कर दिया है। 

 

अपनी दो विशाल परियोजनाओं की सफलता का स्वाद चखने के बाद, जोया अख्तर ने सोमवार को अपने दोस्तों और सहयोगियों के लिए एक पार्टी  का आयोजन किया था। जश्न के तुरंत बाद, फिल्म निर्माता ने बुधवार को अपनी बहुप्रशंसित वेब श्रृंखला की दूसरी किस्त पर काम शुरू कर दिया है।

 

जोया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइपराइटर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'Back to work #day 1 #writersroom #madeinheaven #season2 #herewego' @reemakagti

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back To Work #day1 #writersroom #madeinheaven #season2 #herewego @reemakagti1 @alankrita601 @nityamehra19 @rahulnair8

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar) on Apr 3, 2019 at 2:35am PDT

अपनी हालिया आउटिंग के कारण फिल्म निर्माता के रूप में गहरी छाप छोड़ने वाली, जोया अख्तर (zoya akhtar) ने अपनी हर नई परियोजना के साथ अपेक्षा का स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है। बस्तियों से एक रैपर के उदय की कहानी ब्लॉकबस्टर हिट गली बॉय वास्तविक जीवन के रैपर्स डिवाइन और नेजी से प्रेरित थी। उनकी मेड इन हेवन भी समकालीन समय में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली वेब श्रृंखला बन गई है। 

 

दोनों कंटेंट को बड़े पैमाने पर इसकी अनोखी कथानक और प्रभावशाली किरदार के लिए सराहा जा रहा है और इन दो जानदार कहानियों के पीछे स्पष्ट रूप से जोया का हाथ है। जोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब 'गली बॉय' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं।  चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फिल्म और एक वेब सीरीज को सफलतापूर्वक पर्दे पर उतारने के साथ ही जोया अख्तर बॉलीवुड के शीर्ष फिल्म निर्माताओं की जमात में शामिल हो गई हैं।

 


Made in Heaven 2Zoya Akhtargully boybollywoodजोया अख्तरमेड इन हेवन 2गली बॉय
loading...