main page

को-स्टार पूजा हेगड़े के बाद अब अल्लू अर्जुन भी हुए कोरोना संक्रमित, बोले-'चिंता मत करें,मैं ठीक हूं'

28 April, 2021 01:11:07 PM

कोरोना की दूसरी लहर में आम से लेकर खास तक हर कोई चपेट में आ रहा है। हर रोजतीन लाख से अधिक नए कोरोना केस सामने आ रहे हैं। वहीं हजारों लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारें इसे रोकने के लिए भी कोशिश में लगी हैं। इसी बीच साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।

मुंबई:कोरोना की दूसरी लहर में आम से लेकर खास तक हर कोई चपेट में आ रहा है। हर रोजतीन लाख से अधिक नए कोरोना केस सामने आ रहे हैं। वहीं हजारों लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारें इसे रोकने के लिए भी कोशिश में लगी हैं। इसी बीच साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।  इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी है।

Bollywood Tadka

एक्टर ने ट्वीट में लिखा-'सभी को नमस्कार! मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरी सभी से अपील है कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हो वो अपनी जांच करवा लें।

 

मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से निवेदन करता हूं कि कृपया परेशान ना हो मैं ठीक हूं। घर में रहिए और सुरक्षित रहिए। अल्लू अर्जुन का ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया। फैंस उनकी  सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं।' 

 

Bollywood Tadka

अल्लू अर्जुन से पहले फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo और Duvvada Jagannadham में उनकी को-स्टार पूजा हेगड़े कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म पुष्पा का टीजर रिलीज हुआ था जिसे लोग काफी पसंद किया। 
 


pooja hegdesouth superstarallu arjuntestedcovid19 positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...