main page

सुरभि चंदा के बाद इस एक्टर ने भी सीरियल इश्कबाज को कहा अलविदा, क्या गिरेगी शो की TRP?

Updated 20 November, 2018 11:56:10 AM

टीवी सीरियल ''इश्कबाज'' किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में ही रहता है। तीन ओबेराय भाईयों (शिवाय, ओमकारा और रुद्र) के इर्द गिर्द घूमने वाली ये कहानी दर्शकों के दिलों पर काफी राज कर रही है। वहीं आए दिन सीरियल को लेकर भी कई अफवाहें भी सामने आ रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'इश्कबाज' किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में ही रहता है। तीन ओबेराय भाईयों (शिवाय, ओमकारा और रुद्र) के इर्द गिर्द घूमने वाली ये कहानी दर्शकों के दिलों पर काफी राज कर रही है। वहीं आए दिन सीरियल को लेकर भी कई अफवाहें भी सामने आ रही हैं।  बीते कुछ दिन पहले ही खबरें आईं थीं कि शो में 6 साल का लीप आने वाला है, जिसके बाद शो की लीड ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना इस शो से किनारा कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब शो तको लेकर एक और खबर सामने आई है। दरअसल, इस टीवी शो की लीड ऐक्ट्रेस के जाने के बाद अब लीड एक्टर नुकुल मेहता के भी शो छोड़ने की खबरें सामने आने लगी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में शिवाय ओबरॉय का दमदार रोल निभाने वाले नकुल मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया है।

Bollywood Tadka

इससे पहले बताया गया था कि नई कहानी में सुरभि के जाने के बाद नकुल शो का हिस्सा बने रहने वाले थे लेकिन लीप के बाद वो शो में शिवाय के बेटे के किरदार में दिखने वाले थे। वहीं शिवाय को मेकर्स का यह ट्रैक कुथ पसंद नहीं आया और उन्होंने सीरियल को छोड़ने का मन बना लिया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुरभि सीरियल में लीप के बाद मां नहीं बनना चाहती थी। जिस वजह से उन्होंने सीरियल को छोड़ने का मन बना लिया था। इन दिनों इस टीवी शो में अनिका और शिवाय की शादी का सीक्वेंस चल रहा है। लेकिन लीप के बाद कहानी क्या मोड़ लेगी ये देखने वाली बात होगी हालांकि इन खबरों पर खुद इन स्टार्स ने चुप्पी साध रखी है। उधर, शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने भी अपनी कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है। खैर अब देखना यह है कि मेकर्स शो में कौन से नए बदलाव लाएंगे। 

: Neha

surbhi chandnanakuul mehtaquitishqbaaz

loading...