main page

‘द कपिल शर्मा शो’ के ‘नाना पाटेकर’ ने लाइव होकर की सुसाइड करने की कोशिश, गर्लफ्रेंड बोली- 'मरने दो, मैं उसे छोड़ने वाली थी

Updated 14 June, 2023 05:22:38 PM

टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘नाना पाटेकर’ का किरदार निभाने वाले पॉपुलर कॉमेडियन और जूनियर आर्टिस्ट तीर्थानंद राव ने लाइव आकर अपनी जान लेने की कोशिश की। हालांकि, उनके दोस्तों ने तुरंत कॉल करके पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीर्थानंद को हॉस्पिटल पहुंचाया और उनकी जान बच गई। अब एक्टर ने हाल ही में सुसाइड जैसा खौफनाक का कदम उठाने पर अपनी प्रतक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘नाना पाटेकर’ का किरदार निभाने वाले पॉपुलर कॉमेडियन और जूनियर आर्टिस्ट तीर्थानंद राव ने लाइव आकर अपनी जान लेने की कोशिश की। हालांकि, उनके दोस्तों ने तुरंत कॉल करके पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीर्थानंद को हॉस्पिटल पहुंचाया और उनकी जान बच गई। अब एक्टर ने हाल ही में सुसाइड जैसा खौफनाक का कदम उठाने पर अपनी प्रतक्रिया दी है।

Bollywood Tadka

 

मीडिया से बातचीत में तीर्थानंद ने बताया कि मैं अब सच में जीना नहीं चाहता। उस महिला के टॉर्चर से परेशान हो गया हूं। अगर पुलिस वक्त पर नहीं आती, तो शायद मैं अब बात भी नहीं कर पाता।

वहीं, जब पुलिस ने एक्टर की गर्लफ्रेंड को कॉल कर अस्पताल बुलाने की कोशिश की, तो उसने कहा मरने दो, मैं तो ऐसे भी उसे छोड़ने वाली थी और ये कहकर फोन काट दिया। 

Bollywood Tadka


तीर्थानंद ने बताया कि मैं उस महिला की वजह से अपने ही घर से कई दिनों तक बेघर रहा था। मैंने लगभग 10 से 12 दिन घर के बाहर फुटपाथ में अपनी रात गुजारी हैं। उन्होंने मुझपर झूठे केस लगाए हैं। मैं लगातार उनसे कहता रहा हूं कि केस वापस कर मुझे बख्श दें लेकिन वो राजी नहीं हो रही हैं। वो चाहती हैं कि मैं अपने घर का हिस्सा उनको दे दूं और मुझसे पैसों की डिमांड कर रही हैं। हाल ही में मैंने लगभग एक लाख का फोन उन्हें खरीदकर दिया है ताकि मेरा पीछा छूटे लेकिन वो राजी ही नहीं हैं।

 

तीर्थानंद की हालत में सुधार हैं और वो अभी तक अस्पताल में भर्ती हैं. तीर्थानंद ने बताया, मुझे यहां डॉक्टर तीन से चार दिन तक रखने वाले हैं। अभी कुछ चेकअप्स हुए हैं। बॉडी में जहर चला गया था, जो वक्त रहते ठीक हो गया है। मैं अपनी हरकतों से शर्मिंदा हूं लेकिन मेरे पास कोई और ऑप्शन भी तो नहीं हैं। मैं चाहता हूं कि वो महिला मेरे केस वापस लेकर मुझे इन सबसे आजाद कर दे। मैं उसकी वजह से अपने काम पर फोकस नहीं कर पा रहा हूं। मेरे सारे पैसे खत्म हो चुके हैं।


बता दें, बीती शाम तीर्थानंद राव ने मीरा रोड स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड करने की कोशिश की। तीर्थानंद फेसबुक पर लाइव आकर खटनील का सेवन करने लगे और एक महिला, जिनके साथ लिवइन रिलेशनशिप में थे, उनपर आरोप लगाने लगे। तीर्थानंद के अनुसार वो महिला उनपर पैसे का दवाब बना रही है और उन्हे ब्लैकमेल कर रही थी।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Tirthanand RaoSuicideAttemptsgirlfriendBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...