main page

नेशनल अवाॅर्ड जीतने के बाद आलिया ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Updated 20 October, 2023 01:22:20 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। दिल्ली में आयोजित हुए समारोह में वह पति रणबीर कपूर के साथ आईं। अब आलिया के के कार कलेक्शन में एक नई और शानदार कार शामिल हो गई है। नवरात्रि के शुभ मौके पर आलिया ने ब्रैंड न्यू कार खरीदी है। हाल ही में आलिया की इस लग्जरी कार की झलक सामने आईं है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। दिल्ली में आयोजित हुए समारोह में वह पति रणबीर कपूर के साथ आईं।

Bollywood Tadka

अब आलिया के के कार कलेक्शन में एक नई और शानदार कार शामिल हो गई है। नवरात्रि के शुभ मौके पर आलिया ने ब्रैंड न्यू कार खरीदी है। हाल ही में आलिया की इस लग्जरी कार की झलक सामने आईं है।

Bollywood Tadka

एक मशहूर फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्ट्रेस की नई कार की झलक लोगों के साथ साझा की है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया की गाड़ी के फंर्ट पर हार लटका है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया ने रेंज रोवर की Autobiography Long Wheel बेस खरीदा है। रेंज रोवर के इस न्यू मॉडल की गाड़ी की कीमत 3.81 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

Bollywood Tadka

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया ने हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। आलिया इन दिनों फिल्म जिगरा की शूटिंग कर रही हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

National AwardAlia BhattGiftsNew Luxury CarRange Rover Autobiography Long Wheel BaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...