main page

'इक्कीस' सेट पर अगस्त्य नंदा ने की धर्मेंद्र और जयदीप अहलावत से मुलाकात

Updated 14 January, 2024 03:06:19 PM

'द आर्चीज़' के साथ एक उल्लेखनीय शुरुआत के बाद, अगस्त्य नंदा श्रीराम राघवन की आगामी परियोजना, 'इक्कीस' में एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं, जो सबसे कम उम्र के परमवीर चक्र प्राप्तकर्ता अरुण खेत्रपाल पर एक मार्मिक बायोपिक है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'द आर्चीज़' के साथ एक उल्लेखनीय शुरुआत के बाद, अगस्त्य नंदा श्रीराम राघवन की आगामी परियोजना, 'इक्कीस' में एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं, जो सबसे कम उम्र के परमवीर चक्र प्राप्तकर्ता अरुण खेत्रपाल पर एक मार्मिक बायोपिक है।

Bollywood Tadka

फिल्म कंपेनियन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अगस्त्य ने बॉलीवुड के दिग्गज धर्मेंद्र और जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन साझा करने के अवसर के लिए अपना उत्साह और आभार व्यक्त किया। अनुभव पर युवा अभिनेता की स्पष्ट राय 'इक्कीस' सेट पर व्याप्त सौहार्द और गर्मजोशी पर प्रकाश डालती है।

Bollywood Tadka



"वे बहुत वरिष्ठ हैं, खासकर जब आप धरम जी के सामने हों, और आप उनके साथ बातचीत कर रहे हों, यह एक अद्भुत क्षण है, लेकिन मुझे बहुत कुछ सीखने की उम्मीद है। वे बहुत महान अभिनेता और महान लोग हैं। उन्होंने मेरा स्वागत किया इतनी गर्मजोशी से,'' अगस्त्य ने बातचीत में साझा किया।

जयदीप अहलावत के लुक टेस्ट के एक पल को याद करते हुए, अगस्त्य ने अनुभवी अभिनेता से महसूस की गई वास्तविक गर्मजोशी व्यक्त की। "मुझे याद है कि मैं जयदीप सर के लुक टेस्ट के लिए गया था, और वह बहुत गर्मजोशी से भरे थे, और वह बस इसके लिए उत्सुक थे। इसलिए, मुझे लगता है कि सेट पर पहले से ही गर्मजोशी का माहौल है। मैं निश्चित रूप से सेट पर जाऊंगा और सब कुछ होते हुए देखूंगा ," उसने जोड़ा।

अगस्त्य, अरुण खेत्रपाल के स्थान पर कदम रखते हुए, इस सम्मोहक परियोजना के लिए श्रीराम राघवन के साथ सहयोग करते समय घबराहट और उत्साह के मिश्रण को स्वीकार करते हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Agastya NandameetsDharmendraJaideep AhlawatIkkisSet ​Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...