main page

Republic Day 2024: अगस्त्य नंदा ने दिखाई नई स्किल, ऐसे दी फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

Updated 27 January, 2024 03:04:53 PM

अगस्त्य नंदा ने भले ही सिर्फ इंडस्ट्री में एक फिल्म की हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है। बीते कल उन्होंने खास तरीके से फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

नई दिल्ली। अगस्त्य नंदा ने भले ही सिर्फ इंडस्ट्री में एक फिल्म की हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है। अपने करियर की शुरुआत जोया अख्तर की द आर्चीज़ से की थी। इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने भी डेब्यू किया था। खैर, अगस्त्य ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम डेब्यू भी किया है और गणतंत्र दिवस पर उन्होंने अपना एक और हुनर दिखाया है।

 

अगस्त्य नंदा ने अनूठे स्टाइल में दी गणतंत्र दिवस की बधाई  
अगस्त्य नंदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने माउथ ऑर्गन पर जन गण मन बजाते हुए एक वीडियो साझा किया हैं। एक्टर को नीले रंग की कॉलर वाली टी पहने देखा जा सकता है और वह सहजता से राष्ट्रगान बजा रहा है। उन्होंने अपनी स्टोरीज पर तिरंगे वाले इमोजी के साथ वीडियो शेयर किया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AGASTYA NANDA (@_agastyananda_)

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीराम राघवन ने फिल्म में अरुण खेत्रपाल के किरदार के लिए अगस्त्य नंदा को कास्ट किया है, जबकि धर्मेंद्र उनके पिता एमएल खेत्रपाल का किरदार निभाएंगे। युवा एक्टर ने श्रीराम के साथ अभिनय कार्यशालाओं में लगन से भाग लिया है और अपनी शारीरिक भाषा को निखारने और भारत के प्रतिष्ठित युद्ध नायक, अरुण खेत्रपाल के चरित्र को मूर्त रूप देने के लिए अभिनय प्रशिक्षकों से विशेष प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

Content Editor: Varsha Yadav

Republic Day 2024Agastya NandaAgastya Nanda new skills

loading...