main page

'तड़प' की रिलीज से पहले वाराणसी पहुंच अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने की गंगा आरती, दोनों हाथ जोड़ लिया आशीर्वाद

Updated 25 November, 2021 11:23:59 AM

एक्ट्रेस तारा सुतारिया और एक्टर अहान शेट्टी कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीजिंग से पहले हाल ही में दोनों स्टार वाराणसी पहुंचे हैं।वहां पहुंचकर दोनों का धार्मिक अवतार देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। वाराणसी पहुंचकर तारा सुतारिया और अहान शेट्टी ने मां गंगा की आरती की और फिल्म की सक्सेस की मन्नत भी मांगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तारा सुतारिया और एक्टर अहान शेट्टी कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीजिंग से पहले हाल ही में दोनों स्टार वाराणसी पहुंचे हैं। वहां पहुंचकर दोनों का धार्मिक अवतार देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka


वाराणसी पहुंचकर तारा सुतारिया और अहान शेट्टी ने मां गंगा की आरती की और   फिल्म की सक्सेस की मन्नत भी मांगी।

Bollywood Tadka


इस दौरान तारा सुतारिया का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। येलो प्लाजो सूट के साथ उन्होंने रेड दुपट्टा कैरी किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अहान इस दौरान ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ते पैजामे में परफेक्ट दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, मिलन लुथरिया के निर्देश में बनीं फिल्म 'तड़प' एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जिसमे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अहम किरदार में नजर आएंगे।
फिल्म अगले महीने यानि 3 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।
 

Content Writer: suman prajapati

Ahan ShettyTara SutariavisitVaranasireleaseTadapBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...