main page

एंड्रिला शर्मा की हालत फिर से नाजुक, मल्टीपल हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर एक्ट्रेस

Updated 17 November, 2022 10:04:07 AM

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा इन दिनों हॉस्पिटल में मौत और जिंदगी की लड़ाई लड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को कई बार दिल का दौरा पड़ा है। मल्टीपल हार्ट अटैक आने की वजह से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है और वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा इन दिनों हॉस्पिटल में मौत और जिंदगी की लड़ाई लड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को कई बार दिल का दौरा पड़ा है। मल्टीपल हार्ट अटैक आने की वजह से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है और वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट के मुताबिक, 15 नवंबर को एंड्रिला शर्मा को कई हार्ट अटैक आये थे। इसके बाद उन्हें तुरंत कोलकाता के हॉस्पिटल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचते ही उन्हें उसे कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया गया था. फिलहाल उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है और उनकी हालत अभी भी नाजुक है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, एंड्रिला शर्मा काफी लंबे वक्त से अपनी हेल्थ के साथ लड़ रही हैं। इससे पहले भी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक के बाद हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। हालांकि, इससे भी पहले वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर चुकी हैं। कैंसर को मात देने के बाद भी उनकी परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसे में फैंस एक्ट्रेस की जल्द सलामती की दुआ कर रहे हैं।


काम की बात करें तो एंड्रिला शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो झूमर से की थी। इसके बाद वह कई पॉपुलर शो का हिस्सा रही। वह ओटीटी के कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं। एंड्रिला शर्मा Jibon Jyoti', 'Jiyon Kathi' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई दे चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Aindrila Sharmaventilator supportmultiple heart attacksBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...