main page

कांजीवरम साड़ी में क्यूट दिखीं  ऐश्वर्या की लाडली आराध्या, पोती का Annual Function देखने पहुंचे बिग बी

Updated 21 December, 2019 09:41:11 AM

एक्ट्रेस एक्ट्र्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी लाडली बेटी आराध्या से बहुत प्यार करती हैं।  अराध्या और ऐश की क्यूट बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिलती हैं। ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं, उनकी बेटी जरूर साथ होती है।

मुंबई: एक्ट्रेस एक्ट्र्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी लाडली बेटी आराध्या से बहुत प्यार करती हैं।  अराध्या और ऐश की क्यूट बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिलती हैं। ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं, उनकी बेटी जरूर साथ होती है।

Bollywood Tadka

यहां तक कि बीते  साल हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी आराध्या मां ऐश्वर्या के साथ नजर आई थीं। हाल ही में दोनों मां-बेटी एक बार फिर मीडिया के कैमरे में कैद हुई। ये मौका था आराध्या बच्चन के स्कूल फंक्शन का।

Bollywood Tadka

इस दौरान आराध्या डिफ्रेंट आउटफिट में नजर आई। तस्वीरों में अराध्या मल्टीकलर की कांजीवरम साड़ी में क्यूट दिखीं। इसके साथ उन्होंने हाई बन बनाया था। वहीं ऐश्वर्या पिंक कलर के कुर्ते-चूड़ीदार में हमेशा की तरह सबसे अच्छी लग रही थीं।

Bollywood Tadka

इस इवेंट में महानायक अमिताभ ने भी पोती के एनुअल फंक्शन में शिरकत की। अभिषेक बच्चन ने भी बेटी के इस खास इवेंट में शिरकत की। सामने आईं इन तस्वीरों में अभिषेक सास वृंदा राय को हाथ थामें दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि आराध्या धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं और वहीं ये एनुअल फंक्शन था। यह पहली बार नहीं है कि आराध्या  ने स्कूल के फंक्शन में भाग लिया है। उनके डांस का एक वीडियो शोशल साइट पर काफी छाया हुआ है। 

Bollywood Tadka

ऐश के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह 'पोन्नियीन सेलवन' फिल्म में नजर आ सकती हैं।  साउथ की इस फिल्म का निर्देशन मणि रत्नम करेंगे। वहीं अभिषेक की बात करें तो वह  शाहरुख खान की रेड चिलीज़ के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'बॉब बिस्वास' में  नजर आएंगे। हाल ही में खबर मिली थी कि जल्द ही अभिषेक फिल्म 'कहानी 3' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ विद्या बालन भी नजर आने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

aishwarya raiabhishek bachchanamitabh bachchanaradhyaschoolannual functionDhirubhai Ambani International SchoolBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...