main page

लाडली बेटी आराध्या का एनुअल फंक्शन अटेंड करने पहुंचा पूरा परिवार, लेकिन नहीं दिखे दादा अमिताभ

Updated 16 December, 2017 01:47:05 PM

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अपनी बेटी आराध्या के एनुअल फंक्शन को अटेंड करने पहुंची। इस दौरान उनके साथ पति अभिषेक और सास जया बच्चन भी थी।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अपनी बेटी आराध्या के एनुअल फंक्शन को अटेंड करने पहुंची। इस दौरान उनके साथ पति अभिषेक और सास जया बच्चन भी थी।

Bollywood Tadka

वैसे आराध्या धीरुभाई आंबानी स्कूल में पढ़ती हैं। जहां पर बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों के बच्चे भी पढ़ते हैं। जब इस स्कूल का एनुअल फंक्शन होता है तो कई सितारे यहां पहुंचते हैं। इस फंक्शन में ऐश्वर्या भी बेटी आराध्या के साथ नज़र आईँ।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि आराध्या फंक्शन में परफॉर्म कर रही थीं तो उनके साथ ऐश्वर्या भी पहुंची। इस दौरान मम्मी ऐश्वर्या ब्लैक कलर पोलका डॉट्स ड्रैस पहने हुए नजर आईं। होठों पर रेड लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा था।

Bollywood Tadka

वह काफी सुंदर लग रही थी। वहीं बेटी आराध्या भी कैमरे के सामने पोज देती दिखी। अराध्या ने व्हाइट और रैड कलर की ड्रैस पहनी थी लेकिन पिर भी मम्मी की तरफ सबकी निगाहें टिकी रह गईं। वहीं पापा अभिषेक ब्लू कलर का कोर्ट पैंट पहनकर पहुंचे।

Bollywood Tadka

दादी जया बच्चन और नानी वृंदा राय भी आराध्या का परफॉर्मेंस देखने पहुंचीं। इस दौरान सभी कापी खुश नजर आए। तस्वीरोें में अभिषेक बच्चन अपनी सास को कार तक कुछ तरह ड्रॉप करते दिखे। इसी फंक्शन के दौरान जया बच्चन की मुलाकात सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजिल से हुई।

Bollywood Tadka

दोनों कुछ तरह बातचीत करते नजर आईं। बता दें कि बच्चन परिवार पिछले साल भी आराध्या के इस एनुअल डे फंक्शन में पहुंचा था। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Aishwarya Rai Bachchanjaya bachchanabhishek bachchanAaradhya bachchanschool event

loading...