main page

डबिंग स्टूडियो के बाहर कूल लुक में दिखीं ऐश्वर्या, तस्वीरों में मिसेज बच्चन को पहचाना मुश्किल

Updated 14 September, 2022 03:44:31 PM

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपनी खूबसूरत और दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। 90 के दशक में ऐश्वर्या की गिनती टाॅप की एक्ट्रेसेस में होती थीं। वहीं मां बनने के बाद मिसेज बच्चन फिल्मी इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। उन्हे

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपनी खूबसूरत और दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। 90 के दशक में ऐश्वर्या की गिनती टाॅप की एक्ट्रेसेस में होती थीं। वहीं मां बनने के बाद मिसेज बच्चन फिल्मी इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। उन्हें बेहद ही कम फिल्मों में देखा गया। इसी बीच ऐश्वर्या को डबिंग स्टूडियो के बाहर कैप्चर किया गया।

Bollywood Tadka

माना जा रहा है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन की डबिंग के लिए आईं थीं। इस दौरान मिसेज बच्चन का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो वह ब्लैक हुडी, जैगिंग में कूल दिखीं। ऐश ने ब्लैक कैप और शेड्स से लुक को पूरा किया।

Bollywood Tadka

कोरोना का ध्यान रखते हुए उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इस दौरान ऐश काफी जल्दी में दिखीं। स्टूडियो से बाहर निकलते ही वह तेजी से अपनी गाड़ी की तरफ भागती दिखीं। ऐश की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें ऐश जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आएंगी। टू-फिल्म फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट इस वर्ष 30 सितंबर को सिनेमाघरों में ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है।

Bollywood Tadka

हाल ही में, चेन्नई के नेहरू इनडोर स्टेडियम में ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च हुआ था। इस इवेंट में कमल हासन और रजनीकांत बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए थे। कलकी कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्च के अलावा चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, जयम रवी और कार्थी जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanSpottedBramastarDubbing studioBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...