main page

बेटे की शादी में पत्नी संग दिल खोलकर नाचे थे बिग बी, ऐश्वर्या ने मैरिज में पहनी थी 75 लाख की साड़ी

Updated 25 May, 2020 01:07:10 PM

बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की जोड़ी बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक है। फिल्म ''बंटी और बबली'' के ''कजरा रे'' गाने की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ। अभिषेक ने न्यूयॉर्क में ऐश को प्रपोज किया था। ऐश्वर्या और अभिषेक ने ''ढाई अक्षर प्रेम के'' फिल्म से पहले कई फिल्में की। लेकिन इस फिल्म के पहले इन दोनों की केमिस्ट्री नजर नहीं आई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की जोड़ी बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक है। फिल्म 'बंटी और बबली' के 'कजरा रे' गाने की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ। अभिषेक ने न्यूयॉर्क में ऐश को प्रपोज किया था। ऐश्वर्या और अभिषेक ने 'ढाई अक्षर प्रेम के' फिल्म से पहले कई फिल्में की। लेकिन इस फिल्म के पहले इन दोनों की केमिस्ट्री नजर नहीं आई।

Bollywood Tadka

वहीं जब दोनों 'कजरा रे' गाने की शूटिंग कर रहे थे, तब मोहब्बत ने थोड़ी सी अंगड़ाई ली। हाल ही में इस कपल की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। आभिषेक और ऐश्वर्या की शादी बाॅलीवुड की पाॅपुलर शादियों में से एक थी।

Bollywood Tadka

कपल ने 20 अप्रैल, 2007 में शादी रचाई थी। । ऐश्वर्या  ने अपनी शादी पर गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को नीता लूला ने डिजाइन किया था । साड़ी के बार्डर गोल्ड से मढ़ा हुआ था।

Bollywood Tadka

वहीं अभिषेक ने शादी में डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी थी। ऐश्वर्या की शादी का पूरा अटायर 75 लाख रुपए का था। इसके अलावा भी अभिषेक और ऐश की कुछ तस्वीरें वायरल हुई।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में पूरा बच्चन परिवार व्हाइट थीम में दिखा। तस्वीरों में बिग बी पत्नी जया के साथ दिल खोलकर नाचते दिख रहे हैं। फैंस अभिषेक और ऐश्वर्या की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 Bollywood Tadka

शादी के 4 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या के घर एक नन्ही परी ने 16 नवंबर, 2011 जन्म लिया। उन्होंने उसका नाम आराध्या रखा। ऐश्वर्या इन दिनों बेटी आराध्या के ज्यादा समय बिता रही हैं। वह अक्सर फैमिली संग स्पाॅट होती हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Aishwarya Rai Bachchanabhishek bachchanAmitabh BachchanJaya Bachchanwedding picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...