main page

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम को चीयर करती दिखीं ऐश्वर्या राय, बेटी आराध्या और पिता अमिताभ ने भी किया ज्वॉइन

Updated 07 January, 2024 12:08:30 PM

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहे। खबरें थी कि दोनों एक-दूजे से अलग हो गए हैं, लेकिन यह कपल इन अफवाहों को सिरे से नकारता नजर आ रहा है। हाल ही में एक वीडियो में ऐश्वर्या पति अभिषेक की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को सपोर्ट करती नजर आईं। इस वीडियो को देख एक बार फिर दोनों को अलग बताने वाले ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहे। खबरें थी कि दोनों एक-दूजे से अलग हो गए हैं, लेकिन यह कपल इन अफवाहों को सिरे से नकारता नजर आ रहा है। हाल ही में एक वीडियो में ऐश्वर्या पति अभिषेक की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को सपोर्ट करती नजर आईं। इस वीडियो को देख एक बार फिर दोनों को अलग बताने वाले ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है।

Bollywood Tadka


ये वीडियो प्रो कबड्डी लीग का है, जिसमें ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन भी साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


वीडियो में आराध्या, ऐश्वर्या, अमिताभ और अभिषेक टीम को चीयर करते नजर आ रहे हैं और काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। सभी जयपुर पिंक पैंथर्स की जर्सी पहने मैच को खूब एंजॉय कर रहे हैं। बच्चन फैमिली की खुशी उस वक्त दोगुनी हो गई, जब  जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच जीत लिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वहीं, अभिषेक और ऐश्वर्या की पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपल ने साल 2007 में शादी रचाई थी। शादी के बाद उन्होंने बेटी आराध्या का स्वागत किया, जो अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है।
 

Content Writer: suman prajapati

Aishwarya RaicheersAbhishek BachchanKabaddi teamAaradhyaAmitabh BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...