main page

'पोन्नियिन सेल्वन 2' की प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या ने ट्रेडिशनल लुक से लूटी महफिल, अनारकली सूट में गजब दिखीं हसीना

Updated 26 April, 2023 02:04:43 PM

फैंस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं। वह जल्द ही डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में नजर आएंगी। इससे पहले वह टीम के साथ फिल्म को जमकर प्रमोट करने में जुटी हैं। बीते मंगलवार प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या का बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें अब चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं। वह जल्द ही डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में नजर आएंगी। इससे पहले वह टीम के साथ फिल्म को जमकर प्रमोट करने में जुटी हैं। बीते मंगलवार प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या का बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें अब चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान ऐश्वर्या राय ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली सूट में नजर आई, जिस पर गोल्डन कलर से वर्क किया गया है।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया और मैचिंग सैंडल पेयर किए।

Bollywood Tadka

 

गले में ग्रीन मोतियों की माला उनके लुक को शानदार बना रही है। खुले बालों और मिनिमल मेकअप से लुक को कंप्लीट करती हुई ऐश्वर्या की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

वह इवेंट के दौरान रेड कार्पेट पर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर 'पोन्नियिन सेल्वन 2' महज कुछ दिनों बाद यानी 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Aishwarya Raitraditional lookPonniyin Selvan 2promotionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...