main page

मां के बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने किया विश, तस्वीरें शेयर कर लिखा स्वीट मैसेज

Updated 24 May, 2020 11:15:41 AM

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग को एंजॉय करती हैं। उनका हर छोटा सा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाता है। बता दें आज एक्ट्रेस की मां बृंद्या राय का बर्थडे है। तो इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने अपनी मां के लिए एक प्यारा सा पोस्ट किया है, जिसको लेकर एक्ट्रेस सुर्खियों में बनीं हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग को एंजॉय करती हैं। उनका हर छोटा सा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाता है। बता दें आज एक्ट्रेस की मां बृंद्या राय का बर्थडे है। तो इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने अपनी मां के लिए एक प्यारा सा पोस्ट किया है, जिसको लेकर एक्ट्रेस सुर्खियों में बनीं हुई हैं।

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, 'Our Darling Mommyyy- Doddaaa..We LOVE you Our Birthday Girl..Shine On.' वायरल तस्वीरों में उनकी मां के साथ एक्ट्रेस की बेटी अराध्या भी नजर आ रही हैं।


वर्कफ्रंट पर, ऐश्वर्या का आखिरी बार फिल्म 'Fanney Khan' में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आईं थी।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस आगामी मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में नजर आएंगी।

  Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

aishwarya raiwishmothersharingpicsmassageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...