main page

हेयरस्टाइल को लेकर फिर ट्रोल हुईं Aishwarya की बेटी अराध्या, यूजर्स बोले- 'मुझे मरने से पहले अराध्या का फोरहेड देखना है'

Updated 20 September, 2023 01:25:55 PM

सामने आई वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या एक जैसे पंजाबी सूट में नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीती रात अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया है। इस मौके पर उन्होंने बेहद शानदार सेलिब्रेशन किया। जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शिरकत करने पहुंचे। शाहरुख खान  से लेकर सलमान खान तक इस उत्सव में पहुंचे। साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी अराध्या के साथ फंक्शन में पहुंची। जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

 

गणेश चतुर्थी उतस्व में ट्रोल हुईं अराध्या 
सामने आई वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या एक जैसे पंजाबी सूट में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या ने जहां ब्लू टोन्ड सलवार सूट पहना था तो वहीं, अराध्या ने येल्लो कलर का सूट कैरी किया। दोनों मां बेटी सेम लूक में काफी प्यारी लग रही थीं। हालांकि, इस बार फिर से अराध्या अपने हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल हो गईं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स 
दरअसल, अराध्या ने हमेशा की तरह इस बार भी अपने पूराने हेयरस्टाइल यानी बैंग्स में नजर आईं। जो यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं और वे वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "मुझे मरने से पहले अराध्या का फोरहेड देखना है।" एक और यूजर ने कमेंट किया- "लगता है इनको लोहड़ी का इनविटेशन मिल गया था गलती से।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- "प्लीज इनका हेयरकट चेंज करवा दो।" 

 

Content Editor: kahkasha

aishwarya bachchanaradhya bachchanaradhya trolledambani houseganesh chaturthi 2023entertainment news

loading...