main page

Neil Bhatt पर भड़क उठी Aishwarya Sharma, बोलीं - "तमाशा हो जाएगा चिल्ला मत।"

Updated 25 October, 2023 05:57:14 PM

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हो रही है। वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा नील से कह रही हैं, "जब मैं बोलती हूं तब क्यों नहीं सुनता है तू। तुझे मैं बेवकूफ लगती हूं।" ऐश्वर्या की बात सुनकर नील कहते हैं कि इसका कोई ना कोई सॉल्यूशन जरूर होगा। जिस पर ऐश्वर्या कहती हैं, "सॉल्यूशन गया तेल लेने। अकेले आए हैं, अकेले खेलेंगे।

नई दिल्ली।  सलमान खान के फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों काफी धमाका देखने को मिल रहा है। शो में मौजूद सभी 17 कंटेस्टेंट्स के बीच में लगातार लड़ाई- झगड़े देखने को मिल रहे हैं।  हालांकि शो में कदम रखते ही कपल्स के बीच भी दरार पड़नी शुरू हो गई है। एक तरफ जहां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच अनबन देखने को मिल रही है तो वहीं अब ऐश्वर्या शर्मा  और नील  के बीच भी झगड़ा देखने को मिल रहा है।  


ऐश्वर्या शर्मा ने नील भट्ट को लताड़ा
आपको बता दें ऐश्वर्या शर्मा  और नील  भट्ट का प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । जिसमें ऐश्वर्या शर्मा नील भट्ट को लताड़ लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि ऐश्वर्या नील से कह रही हैं कि हम दोनों अब अपना- अपना गेम खेलेंगे। 


नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बीच हुई तू-तू मैं-मैं
प्रोमो वीडियो में देखने को मिल रहा है कि ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हो रही है। वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा नील से कह रही हैं, "जब मैं बोलती हूं तब क्यों नहीं सुनता है तू। तुझे मैं बेवकूफ लगती हूं।" ऐश्वर्या की बात सुनकर नील कहते हैं कि इसका कोई ना कोई सॉल्यूशन जरूर होगा। जिस पर ऐश्वर्या कहती हैं, "सॉल्यूशन गया तेल लेने। अकेले आए हैं, अकेले खेलेंगे। तुझे चलना है तो चल, अब मैं अपना गेम खेलूंगी।" ऐश्वर्यी की बात सुनकर नील भड़क जाते हैं और कहते हैं कि मैं तुझे कबसे यही बोल रहा हूं। जिस पर ऐश्वर्या शर्मा कहती हैं, "तमाशा हो जाएगा चिल्ला मत।"

 

ऐश्वर्या- नील के प्रोमो वीडियो पर लोगों के कमेंट्स
आपको बता दें 'बिग बॉस 17  के इस नए प्रोमो वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "इन दोनों कपल्स को आखिर क्या प्रॉब्लम है, यह दोनों हमेशा एक टॉपिक पर ही झगड़ा करते हैं। फेक गेम, फेक लड़ाई, ये बाहर से ही प्लान करके गए हैं।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि कहीं बिग बॉस इनका तलाक ना करवा दें।
 

Content Editor: Varsha Yadav

Aishwarya SharmaNeil BhattBig Boss 17नील भट्टऐश्वर्या शर्माSalman khan

loading...