main page

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में अब नहीं दिखेंगी पाखी की चालबाजियां, एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा

Updated 01 May, 2023 05:13:44 PM

'गुम है किसी के प्यार में' शो को पाखी ने अलविदा कह दिया है। अब आगे की कहानी सई और सत्या के ट्रैक पर फोकस रहेगी।

नई दिल्ली। 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों के पंसदीदा टीवी सीरियल्स में से एक हैं। इसका हर किरदार घर-घर में काफी पॉपुलर है। वहीं सई-विराट के साथ पाखी की साजिशें और चालबाजियां कहानी को दर्शकों से बांधे रखती हैं। अब जल्द ही शो में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। करीब ढ़ाई साल से इस सीरियल में काम करने वाली पाखी उर्फ ऐश्वर्या शर्मा भट्ट शो को अलविदा कहकर जाने वाली हैं। मेकर्स ने शो के ट्रैक को इस तरीके के आगे बढ़ाया है जिससे अब पाखी का किरदार खत्म हो जाएगा। इस बात पर अब एक्ट्रेस ने खुद भी मुहर लगा दी है। 

 

पाखी उर्फ ऐश्वर्या शर्मा ने गुम है ..शो को कहा अलविदा
पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या ने कहा कि "सभी अच्छी चीजों की तरह, इस शो के साथ मेरा सफर भी खत्म हो रहा है। इसके साथ में अपने साथ यादों से भरा एक बैग लेकर जा रही हूं, क्योंकि इस शो ने मुझे सबकुछ दिया है।"  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि "इस शो की मैं कर्जदार हूं, क्योंकि शो ने मुझे इतना कुछ दिया है जो मैंने कभी एक्सपेक्ट भी नहीं किया था, लेकिन मेरे हिसाब से अब मुझे नई चुनौतियों को एक्सप्लोर करना चाहिए। मेरे लिए भी इस शो को छोड़ना इतना आसान नहीं है। कोई भी चीज हमेशा के लिए नहीं रहती है,एक एक्टर के तौर पर हमें अपने करियर में नए चेलैंज लेने पड़ते हैं।" 

 

शो लव की कहानी ट्राएंगल पर है जिसमें दर्शकों के टारगेट पर हमेशा पाखी का किरदार रहा है। पाखी को हमेशा लोगों ने नापसंद किया है क्योंकि मेकर्स ने यह रोल ही इस तरह से फ्रेम किया है। इसे लेकर ऐश्वर्या को पर्सनली भी काफी टारगेट किया जाता है। वहीं शो के हालिया ट्रैक की बात करें तो सई और विराट अब हमेशा के लिए अलग हो चुके हैं, क्योंकि सई ने सत्या से शादी कर ली है। अब आगे की कहानी सई-सत्या पर ही फोकस रहने वाली है। 

Content Editor: Varsha Yadav

Aishwarya SharmaPakhighum hai kisikey pyar meiinLatest News of Aishwarya SharmaAishwarya Sharma Famous Show

loading...