main page

अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए 30 साल, अपकमिंग फिल्म के साथ लगाएंगे सेंचुरी

11 November, 2019 01:03:45 PM

फिल्म ''फूल और कांटे'' के यादगार सीन में एक साथ दो मोटरसाइकिल पर एंट्री करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने फिल्मों का शतक पूरा कर लिया है। अपकमिंग फिल्म ''तानाजी- दि अनसंग वॉरियर'' उनके करिअर की 100वीं फिल्म होगी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। फिल्म 'फूल और कांटे' के यादगार सीन में एक साथ दो मोटरसाइकिल पर एंट्री करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने फिल्मों का शतक पूरा कर लिया है। अपकमिंग फिल्म 'तानाजी- दि अनसंग वॉरियर' उनके करिअर की 100वीं फिल्म होगी। इसके साथ ही सुपरस्टार अजय देवगन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं। उनकी इस दोहरी ख़ुशी के लिए अपकमिंग ऐतिहासिक फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के मेकर्स ने एक्टर के अलग अलग कैरेक्टर्स को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाने के लिए एक कोलाज पोस्टर बनाया है। नए पोस्टर पर, अजय मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के लुक में दिख रहे हैं।

उनकी वाइफ काजोल ने भी सोशल मीडिया पर उनके लिए इस पोस्टर को शेयर किया। उन्होंने अजय के 30 सालों के सफर को याद क़रते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा बॉलीवुड से भी उनके लिए बधाइयां आ रही हैं। 

शाहरुख़ खान ने भी उन्हें बधाई देते हुए पोस्ट किया है। अलग अंदाज में बधाई देते हुए शाहरुख़ ने लिखा 'अब और 100 फिल्मों का इंतजार करेंगे। एक साथ दो मोटरसाइकलों पर सवारी करने से लेकर यहां तक, आपने बहुत लंबा सफर तय किया है। इस उपलब्धि और 'तानाजी' के लिए शुभकामनाएं।"

अभिषेक बच्चन ने भी अजय देवगन को बधाई दी है। 

फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म का क्लैश दीपिका पादुकोण की 'छपाक' के साथ होगा। 'तानाजी' का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। प्रोडक्शन टी-सीरीज और अजय देवगन का है। 

 


100th movie of Ajay DevgnTanhaji30 Years Of Ajay DevgnBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...