FacebookTwitterg+Mail

इस फिल्म में सेना के जवान का किरदार नज़र आएंगे अजय देवगन

ajay devgan going to do this movie
21 March, 2019 01:20:05 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर को हमने फिल्मों में ज्यादातर पुलिस वाले की वर्दी में देखा है। वह अधिकतर पुलिस वाले की भूमिका में रहें हैं। लेकिन वह एक नई फिल्म करने जा रहें है जिसमें अजय देवगन सेना के जवान का किरदार निभाते नजर आएंगे। अजय अब फिल्म भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया : की तैयारी कर रहे हैं। वर्ष 1971 में हुए भारत पाक युद्ध की दास्तां पर आधारित इस फिल्म में अजय सेना के जवान विजय कर्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे।

बता दें विजय 1971 में भुज एयरपोर्ट के इनचार्ज थे। इस युद्ध के दौरान स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक भुज एयरपोर्ट पर अपनी टीम के साथ मौजूद थे और पाकिस्तान की ओर से की जा रही बमबारी से वहां की एयरस्ट्रिप (हवाईपट्टी) तबाह हो गई थी। उस समय एयरबेस पर उनके साथ 50 एयरफोर्स और 60 डिफेंस सिक्यॉरिटी के लोग मौजूद थे। इसके बाद विजय कार्णिक ने इलाके की 300 महिलाओं के साथ मिलकर उसे फिर से तैयार किया ताकि भारतीय सेना के जवानों को लेकर जाने वाली फ्लाइट वहां आसानी से लैंड कर सकें।
Bollywood Tadka
फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बन रही है और इसका निर्देशन अभिषेक दुधईया कर रहे हैं। फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने कहा, इस कहानी को बताए जाने की जरूरत है क्योंकि हम चाहते हैं कि आज की और आने वाली पीढ़ी हमारे बहादुर जवानों के बारे में जाने


ajay devgan bollywood bollywood hindi
loading...