main page

अपकमिंग फिल्म के लिए अजय देवगन ने बदला लुक, सफेद दाढ़ी में काफी स्टाइलिश दिखे 52 के एक्टर

Updated 16 July, 2021 04:12:36 PM

एक्टर अजय देवगन बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर अपने न्यू लुक की वजह से छाए हुए हैं। एक्टर काफी बदले-बदले अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसी बीच अजय के एक फैन क्लब ने ट्विटर पर एक्टर की एक और नए लुक की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी लंबी दाढ़ी चर्चा का विषय बनी हुई है। अब अजय की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। अजय का यह लुक सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि यह लुक उन्होंने अपनी आगामी फिल्म थैंक गॉड के लिए बनाया है। मीडिया सोर्स की माने तो Thank God के लिए अजय र कई लुक्स को ट्राई किया

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर अपने न्यू लुक की वजह से छाए हुए हैं। एक्टर काफी बदले-बदले अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसी बीच अजय के एक फैन क्लब ने ट्विटर पर एक्टर की एक और नए लुक की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी लंबी दाढ़ी चर्चा का विषय बनी हुई है। अब अजय की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

 

अजय का यह लुक सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि यह लुक उन्होंने अपनी आगामी फिल्म थैंक गॉड के लिए बनाया है। मीडिया सोर्स की माने तो Thank God के लिए अजय र कई लुक्स को ट्राई किया गया, लेकिन आखिरकार सॉल्ट एंड पेपर दाढी वाले लुक को फाइनल किया गया है, जो फैंस के बीच अब वायरल हो रहा है।


बता दें, अजय के न्यू लुक को मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकिम ने डिजाइन किया है। आलिम हकिम ने अपने ट्विटर हैंडल से भी अजय की फोटो भी शेयर की है, जिसमें का अलग अंदाज फैंस को खूब भा रहा है।
काम की बात करें तो अजय के पास 'थैंक गॉड', 'मईडे', 'चाणक्य', 'कैथी', 'सिंघम 3', 'गोलमाल 5' जैसी कई फिल्में है। वहीं एक्टर जल्द ही 'रूद्र' वेब सीरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Ajay Devganlookedstylishwhite beardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...