main page

10 साल छोटी एक्ट्रेस से इंटीमेट हुआ 40 का एक्टर, पहले ली मां से परमिशन!!

Updated 18 September, 2017 04:33:27 PM

टीवी के फेमस एक्टर गौतम रोडे जल्द अपकमिंग फिल्म ''अक्सर-2'' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। वह 40 साल है। फिल्म के एक सॉन्ग ''आज जिद'' के लेकर वो सुर्खियों में हैं।

मुंबई. टीवी के फेमस एक्टर गौतम रोडे जल्द अपकमिंग फिल्म 'अक्सर-2' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। वह 40 साल है। फिल्म के एक सॉन्ग 'आज जिद' के लेकर वो सुर्खियों में हैं। चर्चा का कारण यह भी है कि उन्होंने खुद से 10 साथ छोटी बॉलीवुड एक्ट्रैस जरीन खान (30)  के साथ काफी बोल्ड एंड इंटीमेट सीन्स दिए हैं। 

Bollywood Tadka

बोल्ड सीन के बारे में गौतम बताते हैं, "कुछ लोग सोचते हैं कि मैं अपकमिंग फिल्म में अपनी बॉडी दिखाने में अनकम्फर्टेबल हूं और ये सब सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं टीवी फैन्स में अपनी इमेज पर को साफ रखना चाहता हूं। जबकि ऐसा नहीं है। सच तो ये है मैं खुद पर्सनली इन सीन्स को करने में कंफरटेबल नहीं हूं। फिर भी मैंने इस फिल्म में इंटीमेट और बोल्ड सीन्स दिए हैं और यह सिर्फ एक सॉन्ग में हैं तो इसका कारण सिर्फ मेरी फैमिली है। मैं ये फिल्म मेरी फैमिली साथ देखना चाहता हूं। मैं अपने पेरेंट्स के काफी क्लोज हूं।"

Bollywood Tadka
गौतम ने पहले मां से सेन्सुयस सीन्स की परमिशन ली । इस बारे में बताते है कि फिल्म के सिर्फ एक सॉन्ग 'आज जिद' में मैंने जरीन खान के साथ इंटीमेट सीन्स दिए हैं। ये गाना के वीडियो लेकर मैं सबसे पहले मां के पास परमिशन लेने गया था और उन्हें वीडियो दिखाया था। मेरी मां ने ही इसे अप्रूव किया था। साथ ही उनका कहना था कि ये चीप नहीं है बल्कि फिल्म के लिए सूटेबल है।"

Bollywood Tadka

:

aksar 2jaana veZareen KhanGautam Rode

loading...