main page

मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाए जाने की घटना पर खौला अक्षय का खून, कहा- 'दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिले कि दोबारा..

Updated 20 July, 2023 11:13:31 AM

मणिपुर से मानवता को शर्मशार कर देने वाला एक वीडियो आया है, जिसमें दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाए जाने की घटना सामने आई है। इस वीडियो को देख लोगों का खूब खून खौल रहा है और दोषियों को सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस घटना की निंदा की है और कड़ा एक्शन ले

बॉलीवुड तड़का टीम. मणिपुर से मानवता को शर्मशार कर देने वाला एक वीडियो आया है, जिसमें दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाए जाने की घटना सामने आई है। इस वीडियो को देख लोगों का खूब खून खौल रहा है और दोषियों को सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस घटना की निंदा की है और कड़ा एक्शन लेने की मांग की है।

 

अक्षय कुमार ने एक ट्वीट करते हुए कहा, "मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया, घृणा हो रही है। मुझे उम्मीद है कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई दोबारा ऐसी खौफनाक हरकत करने के बारे में न सोचे।"

 


बता दें, मणिपुर से सामने इस वीडियो में पुरुषों का एक समूह बेखौफ होकर दो महिलाओं को बिना कपड़ों के सड़क पर घुमाते हुए दिखाई दे रहा है। घटना को लेकर मणिपुर के एक आदिवासी समूह ने दोनों महिलाओं को खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का भी आरोप लगाया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक के मेघचंद्र सिंह ने बताया कि ये वीडियो 4 मई का है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुराचार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarfuriousincidenwomenparadednakedManipurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...