main page

समूह विवाह में अक्षय कुमार ने 100 दुल्हनों को दिए 1-1 लाख रुपए

Updated 01 March, 2019 12:49:57 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं। बीते दिनों जहां उन्होंने पुलावामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद की। वहीं अब खबरें हैं कि अक्षय ने परली शहर में हुए सामूहित विवाह में हिस्सा लिया और 100 दुल्हनों को एक-एक लाख रुपए दिए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं। बीते दिनों जहां उन्होंने पुलावामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद की। वहीं अब अक्षय ने परली शहर में हुए सामूहित विवाह में हिस्सा लिया और 100 दुल्हनों को एक-एक लाख रुपए दिए। बता दें कि बीजेपी लीडर पंकजा मुंडे ने परली शहर में एक सामूहित विवाह का आयोजन किया।

Bollywood Tadka

इस विवाह में 100 गरीब किसान के बच्चों की शादी करवाई गई। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मेंबर ऑफ पार्लियामेंट प्रीतम मुंडे भी शामिल हुए। इस दौरान की तस्वीरें मुख्यमंत्री देवेंद्र  ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं और अक्षय के योगदान के लिए उनका धन्यवाद किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा-'मैं अक्षय कुमार का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने नवविवाहित परिवार को एक-एक लाख रुपए दिए।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की केसरी जल्द ही रिलीज होने जा रही है। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म में उनके ऑपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं। इसके अलावा अक्षय फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

akshay kumar1 lakhbridessamuh vivaahBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...