main page

अक्षय कुमार की सास डिंपल के हाथों में हाथ डाले घूमते दिखे सनी देओल, वायरल हो रही है तस्वीरें

Updated 27 September, 2017 03:28:29 PM

अक्षय कुमार की सास डिंपल कपाड़िया की एक्टर सनी देओल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लंदन: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सास डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कुछ ऐसा दिखा है कि सब तरफ चर्चा हो रहा है। दरअसल, तस्वीरों में  सनी और डिंपल एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें लंदन की हैं।  पिछले महीने सनी देओल एक हफ्ते की छुट्टी लेकर लंदन गए थे, जहां उनके साथ डिंपल भी थीं। 

सनी और डिंपल एक-दूसरे के साथ है कम्फर्टेबल

दोनों की ये फोटो लंदन के एक बस स्टॉप की है, जिसे फैन निशा पाल ने 9 अगस्त को खींचा है। बता दें कि निशा पाल ने इसका एक वीडियो भी अपलोड किया है। फोटो में सनी और डिंपल एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं। इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी बस का इंतजार कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka, sunny deol image, sunny deol picture, dimple kapadia image, dimple kapadia photo, सनी देओल फोटो, डिंपल कपड़िआ फोटो
सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी 90's में काफी सुर्खियों में रही। अपने पहले प्यार अमृता सिंह से अलग होने के बाद सनी की लाइफ में डिंपल कपाड़िया आईं। 

Bollywood Tadka, sunny deol image, sunny deol picture, dimple kapadia image, dimple kapadia photo, सनी देओल फोटो, डिंपल कपड़िआ फोटो

उस वक्त शादीशुदा (वाइफ पूजा) होने के बावजूद सनी ने डिंपल को अपनी बीवी जैसा दर्जा दे रखा था। कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी। 
 

: Konika

Akshay KumarSunny DeolDimple KapadiaBollywood Hindi NewsLatest Bollywood NewsBollywood Celebrity News

loading...