main page

‘लक्ष्मी बम' First Look: पिंक कलर की साड़ी, गले में ताबीज और बिन्दी लगाए नजर आए अक्षय कुमार

Updated 04 October, 2019 12:29:04 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ''लक्ष्मी बम'' से एक नया और काफी दमदार पोस्टर सामने आया है। अक्षय ने अपने इस लुक को शेयर किया है, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी, गले में ताबीज और बड़ी सी बिन्दी लगाए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनके चेहरे का हावभाव किसी नाराजगी की कहानी साफ कह रहा है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम' से एक नया और काफी दमदार पोस्टर सामने आया है। अक्षय ने अपने इस लुक को शेयर किया है, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी, गले में ताबीज और बड़ी सी बिन्दी लगाए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनके चेहरे का हावभाव किसी नाराजगी की कहानी साफ कह रहा है। 
Bollywood Tadka
 अक्षय ने पोस्ट किया, ‘‘नवरात्रि अपने भीतर छिपी देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने का त्योहार है। इस पावन अवसर पर मैं लक्ष्मी के रूप में अपना लुक आपके साथ साझा कर रहा हूं। 
Bollywood Tadka
इस किरदार को लेकर मैं उत्साहित और घबराहट दोनों महसूस कर रहा हूं... लेकिन जिन चीजों में हम सहज महसूस करते हैं उसके समाप्त होने के साथ ही जीवन शुरू होता है। सही कहा न? लक्ष्मी बम।'' फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस करने वाले हैं और यह अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म 2011 की तमिल हॉरर कॉमेडी ‘कंचना' का रीमेक है। ‘‘अनुचित बर्ताव'' और रचनात्मक मतभेदों के चलते मई में लॉरेंस इस फिल्म से हट गये थे। 
 

: Pawan Insha

laxmi bomblaxmi bomb movieakshay kumarbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood hindi newsbollywood khabar

loading...