main page

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर 18 फरवरी को होगा रिलीज़, नया पोस्टर आया सामने

Updated 15 February, 2022 02:26:10 PM

पिछले कुछ वर्षों में, अक्षय कुमार के मूवी लुक ट्रेंड स्थापित करते आये है और अब, उस सूची में साजिद नाडियाडवाला की इस साल की बड़ी रिलीज ''बच्चन पांडे'' से उनका लुक शामिल हो गया है, जिसमें कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी नज़र आएंगे।

नई दिल्ली। पिछले कुछ वर्षों में, अक्षय कुमार के मूवी लुक ट्रेंड स्थापित करते आये है और अब, उस सूची में साजिद नाडियाडवाला की इस साल की बड़ी रिलीज 'बच्चन पांडे' से उनका लुक शामिल हो गया है, जिसमें कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी नज़र आएंगे। 

यह फिल्म 18 मार्च को थिएटर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है, ऐसे में निर्माताओं ने आज एक्शन कॉमेडी से अक्षय का नया लुक रिलीज़ कर दिया है, साथ ही 18 फरवरी को ट्रेलर लॉन्च की भी घोषणा की है जिस दिन पॉवर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का जन्मदिन भी है। 

एक तरफ़ जहां 'बच्चन पांडे' की नई रिलीज की तारीख अक्षय कुमार के कई प्रशंसकों के लिए एक आशीर्वाद के रूप में सामने आई है, वहीं फिल्म का नया धमाकेदार पोस्टर निश्चित रूप से आपको अधिक जिज्ञासु कर देगा! 

'एंटरटेनमेंट', 'हाउसफुल 3' और 'हाउसफुल 4' के बाद साजिद नाडियाडवाला की 'बच्चन पांडे' फरहाद सामजी के साथ अक्षय कुमार के चौथे सहयोग का प्रतीक है।

Content Writer: Deepender Thakur

Akshay KumarBachchan PandeytrailerreleaseFebruary 18अक्षय कुमारबच्चन पांडेट्रेलर18 फरवरीनया पोस्टर

loading...