main page

अक्षय की 'गुड न्यूज' के लिए आई 'बैड न्यूज', कानूनी झमेले में फंसी फिल्म

03 January, 2020 11:02:13 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर की ''गुड न्यूज'' हाल ही में रिलीज हुई है। यहां एक तरफ इस फिल्म को काफी पंसद किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म का विरोध होता भी दिख रहा है। जी हां, फिल्म कानूनी झमेले में पड़ती नजर आ रही है। एक एनजीओ ने फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज' हाल ही में रिलीज हुई है। यहां एक तरफ इस फिल्म को काफी पंसद किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म का विरोध होता भी दिख रहा है। जी हां, फिल्म कानूनी झमेले में पड़ती नजर आ रही है। एक एनजीओ ने फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।
Bollywood Tadka
याचिकाकर्ताओं के अनुसार फिल्म आईवीएफ सेंटर्स की छवि खराब कर रही है। फिल्म की कहानी एक कंफ्यूजन पर आधारित है, जिसमें सेंटर में कपल के स्पर्म की अदला बदली हो जाती है।
Bollywood Tadka
रिपोर्ट के अनुसार पिटीशन में लिखा है, 'फिल्म दो नि:संतान कपल्स के बारे में है, जो आईवीएफ कराने के लिए आते हैं, और फिर उनके स्पर्म चेंज हो जाते हैं।
Bollywood Tadka
जिससे आईवीएफ की विश्वसनीयता के बारे में लोगों में बहुत भ्रम और अनिश्चितता पैदा हो सकती है।


good newwz lands into a legal soupakshay kumar moviekareena kapoorbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...