main page

लेडीलव संग फिल्म 'मिशन रानीगंज' के प्रमोशन के लिए निकले अक्षय, कपल ने हाथों में हाथ थाम दिए पोज

Updated 04 October, 2023 10:22:08 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'मिशन रानीगंज' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैंस के बीच काफी क्रेज है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'मिशन रानीगंज' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैंस के बीच काफी क्रेज है।

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। हाल ही में अक्षय को पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म की प्रमोशन करते हुए स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें को अक्षय ब्लैक शर्ट और कार्गो पैंट में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं ट्विंकल पिंक शर्ट और पैंट में स्टाइलिश दिखीं। अक्षय ने पत्नी ट्विंकल का हाथ थाम कई पोज दिए। अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज' के पोस्टर के सामने खड़े होकर फोटो क्लिक करवाईं। ट्विंकल खन्ना ने उनका पूरा साथ दिया। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' दिवंगत जसवंत सिंह गिल की जिंदगी पर आधारित है। जसवंत सिंह गिल ने कोयला माइन में फंसे मजदूरों बचाया था। फिल्म 'मिशन रानीगंज' में उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। इससे पहले दोनों स्टार्स ने फिल्म केसरी में काम किया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Akshay KumarladyloveTwinkle KhannapromotionMission RaniganjBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...