main page

बीच किनारे व्हाइट बिकिनी में चिल करती नजर आईं एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो, रेत पर नंगे पांव खेला फुटबॉल

Updated 06 September, 2023 05:30:53 PM

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ा देती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस समंदर किनारे बिकिनी लुक में कहर बरपाती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ा देती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस समंदर किनारे बिकिनी लुक में कहर बरपाती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान एलेसेंड्रा व्हाइट बिकिनी ने अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आंखों पर चश्मा और बालों पर रेड कैप पहने वह काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बीच किनारे पानी में चिल करते हुए वह अपनी बोल्डनेस से लोगों को खूब दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कई तस्वीरों में एलेसेंड्रा रेत पर नंगे पांव फुटबॉल भी खेलती नजर आ रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो को आखिरी बार फिल्म Daddy's Home 2 में देखा गया था, जिसमें वह Karen के रोल में नजर आईं थी। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था।

Content Writer: suman prajapati

Alessandra Ambrosiochillingwhite bikinibeachHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...