main page

Reception: फ्लोरल ड्रेस में अप्सरा सी लगी ऋचा तो दूल्हे मियां अली फजल भी दिखे हैंडसम, न्यूलीवेड कपल ने हाथों में हाथ थाम दिए पोज

Updated 05 October, 2022 07:56:19 AM

बाॅलीवुड कपल  ऋचा चड्ढा और अली फजल ने हाल ही में एक-दूजे के हुए। 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद फाइनली ऋचा चड्ढा अली फैजल की दुल्हनिया बनीं। कपल ने मुस्लिम रीति रिवाज से शादी रचाई। वहीं मंगलवार रात कपल ने मुंबई ग्रैंड रिसेप्शन रखा। इस रिसेप्शन पार्टी में न्यूलीवेड कपल का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो ऋचा चड्ढा फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं।  ऋचा चड्ढा ने अपने रिसेप्शन पर हैवी पिंक कलर का डिजाइन आउटफिट पहना था, जिसमें वह किसी अप्सरा सी दिखीं।

मुंबई: बाॅलीवुड कपल  ऋचा चड्ढा और अली फजल ने हाल ही में एक-दूजे के हुए। 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद फाइनली ऋचा चड्ढा अली फैजल की दुल्हनिया बनीं। कपल ने मुस्लिम रीति रिवाज से शादी रचाई। वहीं मंगलवार रात कपल ने मुंबई ग्रैंड रिसेप्शन रखा।

Bollywood Tadka

इस रिसेप्शन पार्टी में न्यूलीवेड कपल का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो ऋचा चड्ढा फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं।  ऋचा चड्ढा ने अपने रिसेप्शन पर हैवी पिंक कलर का डिजाइन आउटफिट पहना था, जिसमें वह किसी अप्सरा सी दिखीं।

Bollywood Tadka

ऋचा चड्ढा के इस यूनिक अंदाज में मॉडर्न ब्राइड वाली वाइव्स देती नजर आईं। इस ड्रेस में एब्रॉइडरी नहीं बल्कि पेंटिंग का काम नजर आ रहा है। वहीं इसे मल्टी कलर रूप में इंडियन टच दिया गया था।

Bollywood Tadka

कानों मैचिंग ईयरिंग्स, हाथों में चूड़ियां और मांग टीका लगाए ऋचा किसी राजकुमारी जैसी लग रही हैं। वहीं दुल्हे राजा अली फजल डैशिंग ब्लैक लॉन्ग ब्लेजर में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस स्टाइल सूट को मैचिंग पैंट के साथ कैरी किया।दोनों ने मीडिया के सामने हाथों में हाथ थाम पोज दिए। 

Bollywood Tadka

रिसेप्शन के मौके पर अली फजल ने पैपराजी को भी मिठाई बांटी। कपल की शादी लंबे समय से पेंडिग थी। फाइनली बॉलीवुड का ये जोड़ा भी शादी के बंधन में बंध गया।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Ali FazalRicha Chadhastunning lookMumbai receptionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...